राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / city

थानागाजी गैंगरेप मामले में गवाहों के बयान शुरू, सरकारी वकील ने कहा- जल्द शुरू होगी बहस

अलवर के एससी-एसटी विशेष न्यायालय में थानागाजी गैंगरेप मामले में सुनवाई चल रही है. आरोपी महेश के पिता ने कोर्ट में अपने बेटे को नाबालिग बताया, जिसके बाद कोर्ट ने महेश के स्कूल के प्रधानाचार्य को रिकॉर्ड के साथ पेश होने के आदेश दिए हैं.

By

Published : May 27, 2019, 4:29 PM IST

एससी-एसटी विशेष न्यायालय, अलवर

अलवर. थानागाजी गैंगरेप मामले में पुलिस ने सभी छह आरोपियों को गिरफ्तार कर चार्जशीट पेश कर दी है. जिसके बाद अलवर के एससी-एसटी विशेष कोर्ट में सुनवाई चल रही है. आरोपी महेश के पिता ने कोर्ट में प्रार्थना पत्र दाखिल कर अपने बेटे को नाबालिग बताया, जिसके बाद कोर्ट में सोमवार को महेश के पिता के बयान दर्ज हुए. वहीं कोर्ट ने स्कूल का रिकॉर्ड मंगवाया है.

थानागाजी गैंगरेप मामले में गवाहों के बयान शुरू, आरोपी महेश के पिता ने बेटे को बताया नाबालिग

थानागाजी मामले में गवाहों के बयान शुरू हो चुके हैं. सोमवार को कोर्ट में आरोपियों को पेश किया गया. उसके बाद आरोपी महेश के पिता ने कोर्ट में अपने बेटे को नाबालिग बताया. जिसके बाद उनके बयान दर्ज हुए और कोर्ट ने महेश के स्कूल के प्रधानाचार्य को स्कूल रिकॉर्ड के साथ पेश होने के आदेश दिए हैं.

मामले में सरकारी वकील कुलदीप जैन ने बताया कि न्यायालय में गवाहों के बयान शुरू हो चुके हैं. सोमवार को महेश के पिता के बयान हुए हैं. वहीं मामले में 4 आरोपियों की तरफ से वकील कोर्ट में पेश हो चुके हैं, जबकि सरकार की तरफ से भी वकील तैनात किया गया है. ऐसे में जल्दी ही बहस शुरू हो जाएगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details