राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / city

अलवर के पूर्व सांसद घासीराम यादव के बेटे की संदिग्ध मौत, मॉल के बाहर मिला शव

अलवर जिले में 6 बार विधायक, राजस्थान सरकार में मंत्री और अलवर सीट से लोकसभा सांसद रहे घासीराम यादव के पुत्र का मंगलवार को संदिग्ध अवस्था में शव मिला है. घासीराम यादव के पुत्र महेन्द्र यादव का क्रॉस प्वाइंट मॉल के पीछे संदिग्ध अवस्था में शव मिला है. पुलिस ने क्षेत्र में लगे सीसीटीवी कैमरों की मदद से मामले की जांच पड़ताल शुरू कर दी है.

By

Published : Oct 29, 2019, 3:53 PM IST

Updated : Oct 29, 2019, 4:09 PM IST

former MLA ghasiram yadav , son of former MLA ghasiram yadav , alwar news

अलवर.शहर में जेल का चौराहे के पास क्रॉस पॉइंट मॉल के पीछे गली में पूर्व विधायक घासीराम यादव के बेटे का शव पड़ा हुआ मिला. लोगों ने मामले की सूचना पुलिस को दी. पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव को अपने कब्जे में लेकर सामान्य अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया है. पुलिस ने कहा कि मेडिकल बोर्ड द्वारा मृतक का पोस्टमार्टम कराया जाएगा और मामले की सूचना मृतक के परिजनों को दे दी गई है.

पूर्व विधायक घासीराम यादव के बेटे का मिला शव

अलवर के स्कीम नंबर एक में मकान नंबर- 308 आर्य नगर में रहने वाले महेंद्र यादव (60) मूल रूप से भूंगड़ा अहीर के रहने वाले थे. महेंद्र यादव पूर्व विधायक घासीराम यादव के बेटे थे. यादव का शव मंगलवार को क्रॉस पॉइंट मॉल के पीछे गली में पड़ा हुआ मिला. सूचना पर पहुंची पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव को अपने कब्जे में लिया और वहां आसपास क्षेत्र में लगे सीसीटीवी कैमरों की मदद से मामले की जांच पड़ताल शुरू की.

यह भी पढ़ें-डबल मर्डर से झुंझुनूं में फैली सनसनी, दोस्तों की हत्या कर फेंके शव

पुलिस की विशेष टीम ने घटनास्थल से खून के सैंपल लिए और शव को अपने कब्जे में लेकर सामान्य अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया. पुलिस ने कहा कि मेडिकल बोर्ड द्वारा महेंद्र का पोस्टमार्टम कराया जाएगा और शव की सूचना मृतक के परिजनों को दे दी गई है. महेंद्र की पत्नी की पहले ही मौत हो चुकी है.

पुलिस के मुताबिक शुरुआती जांच में मौत का कारण शराब पीना सामने आया है, क्योंकि महेंद्र शराब अधिक पीता था. जहां पुलिस को महेंद्र का शव मिला, वहां आसपास सोडे की बोतल और शराब भी मिली है. वहीं मौके पर शव की स्थिति देखकर समझा जा सकता है कि महेंद्र की दीवार से नीचे गिरने के चलते मौत हुई है. हालांकि पुलिस ने उस क्षेत्र में लगे सीसीटीवी कैमरों की मदद से मामले की जांच पड़ताल शुरू कर दी है.

Last Updated : Oct 29, 2019, 4:09 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details