राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / city

अलवर में कांग्रेस ने 135वां स्थापना दिवस, कार्यक्रम में नदारद रहे पार्टी के सीनियर नेता

कांग्रेस पार्टी के 135वें स्थापना दिवस पर अलवर में कांग्रेस पार्टी केवल खानापूर्ति कर स्थापना दिवस मनाती हुई दिखाई दी और पार्टी के ज्यादातर सीनियर नेता नदारद नजर आए. वहीं, पार्टी कार्यकर्ताओं ने कार्यालय में विचार गोष्ठी मना कर ही इतिश्री कर लिया.

By

Published : Dec 28, 2019, 5:37 PM IST

कांग्रेस का स्थापना दिवस, Congress Foundation Day
कांग्रेस का स्थापना दिवस

अलवर. जिले में शनिवार को कांग्रेस पार्टी की ओर से 135वां स्थापना दिवस मनाया गया. देशभर में कांग्रेस पार्टी की ओर से स्थापना दिवस और जश्न के साथ ही केंद्र सरकार की NRC, NPR और CAA के विरोध में संविधान बचाओ यात्रा निकालकर जगह-जगह विरोध प्रदर्शन और रैली की गई.

पार्टी के स्थापना दिवस कार्यक्रम से नदारद रहे सीनियर नेता

लेकिन अलवर जिले में कांग्रेस पार्टी की ओर से कार्यालय में चंद कार्यकर्ताओं के बीच विचार गोष्ठी मना कर इतिश्री कर लिया गया. अलवर जिले में कांग्रेस पार्टी केवल खानापूर्ति कर स्थापना दिवस मनाती हुई दिखाई दी. कांग्रेस पार्टी के स्थापना दिवस के कार्यक्रम में से ज्यादातर पार्टी के सीनियर नेता नदारद दिखाई दिए.

पढ़ें- कांग्रेस का इतिहास देश में सबसे पुराना...बड़े-बड़े महापुरुष इसी पार्टी से हुए हैं: CM गहलोत

जिला कांग्रेस कमेटी की ओर से सुभाष चौक स्थित कांग्रेस कार्यालय पर शनिवार को झंडारोहण किया गया. इसके बाद विचार गोष्ठी का आयोजन हुआ. जिसमें कार्यकारी अध्यक्ष योगेश मिश्रा सहित वरिष्ठ कांग्रेसियों ने अपने विचार व्यक्त किए. इस दौरान वक्ताओं ने बताया कि कांग्रेस की पार्टी के पदाधिकारी और कार्यकर्ता कांग्रेस की विचारधारा के अनुरूप ही कार्य करें. वहीं, कार्यक्रम के दौरान बड़ी संख्या में पदाधिकारी और कार्यकर्ता मौजूद रहे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details