राजस्थान

rajasthan

अलवर में पुष्प वर्षा कर सफाई कर्मियों का सम्मान

By

Published : Apr 22, 2020, 8:41 PM IST

कोरोना वायरस की लड़ाई में ड़टकर खड़े सफाई कर्मियों का अलवर में सम्मान किया गया. इस दौरान उनपर पुष्पवर्षा कर और ताली बजाकर उनकी हौसला अफजाई की गई.

अलवर न्यूज, alwar news
अलवर में सफाई कर्मचारियों का हो रहा सम्मान

अलवर.कोरोना वायरस के प्रभाव के बीच अलवर में सफाई कर्मियों पर इन दिनों पुष्प बरसाए जा रहे हैं. आज भारतीय जनता पार्टी की ओर से जिला अध्यक्ष संजय नरूका, विधायक संजय शर्मा के नेतृत्व में कोरोना वायरस महामारी के संक्रमण बचाव में लगे नगर परिषद के सफाई कर्मियों का पुष्प वर्षा करते हुए ताली बजाकर सम्मान किया गया.

अलवर में सफाई कर्मचारियों का हो रहा सम्मान

इस दौरान नगर परिषद उपसभापति घनश्याम गुर्जर, पार्षद रमाकांत यादव, भाजपा किसान मोर्चा के जितेंद्र सिंह राठौड़ सहित नगर परिषद सेक्टर प्रभारी और अन्य सफाई कर्मी मौजूद रहे. वहीं दूसरी तरफ सामाजिक संस्थाओं और समितियों की तरफ से सफाई कर्मियों का माला पहनाकर स्वागत भी किया जा रहा है.

पढ़ें-अलवरः श्रमिक और निराश्रित के बैंक खाते में सरकार जमा कर रही पैसे

शहर विधायक संजय शर्मा और भाजपा जिला अध्यक्ष संजय नरूका ने बताया कि सफाई कर्मी घर-घर जाकर कचरा संग्रहण, शहर में सफाई व्यवस्था का ध्यान रख रहे हैं. सफाई कर्मियों द्वारा अपनी जान की परवाह किए बगैर यह कार्य किया जा रहा है.

ऐसे में भारतीय जनता पार्टी कर्म वीरों का पुष्प वर्षा कर और ताली बजाते हुए इनका सम्मान कर रही है. विधायक ने कहा कि मेरा लोगों से यह कहना है कि जब भी यह आप ही कॉलोनी में सफाई करने आए तो इनका ताली बजाकर हौसला अफजाई करें और इनका माला पहना कर स्वागत करें.

ABOUT THE AUTHOR

...view details