राजस्थान

rajasthan

अलवर के बहरोड अनाज मंडी में 2 करोड़ की लागत से बनेगी सड़क

By

Published : Nov 16, 2019, 5:48 PM IST

बहरोड़ में बनी अनाज मंडी में करीब दो करोड़ की लागत से सीसी सड़क का निर्माण किया जाएगा. इस हेतु प्रशासन ने 1 करोड़ 95 लाख रुपए का बजट पास कर दिया है. अब जल्द ही सड़क का निर्माण कार्य शुरू हो जाएगा.

Alwar news, अलवर न्यूज, बहरोड़ अलवर न्यूज, behror alwar news

बहरोड़ (अलवर).कस्बे में बनी अनाज मंडी में अब करीब दो करोड़ की लागत से सीसी सड़क का निर्माण होना है. यह अनाज मंडी व्यापारियों और किसानों के लिए राहत भरी खबर है. इस सड़क के लिए 1 करोड़ 95 लाख रुपए का बजट पास किया जा चुका है.

बहरोड़ अनाज मंडी में बनेगी नई सड़क

अनाज मंडी के व्यापारी ने बताया कि अनाज मंडी निर्माण के दौरान ही डामरीकरण सड़क का निर्माण किया गया था, लेकिन अब वो सड़क छतिग्रस्त हो गई है. अनाज मंडी में किसानों की अधिक जिंस आने से व्यापारी जींस को सड़क पर डाल खुली बोली लगाते है. जिससे किसानों की जींस खराब हो जाती है. व्यापारियों ने कई बार सड़क बनाने की मांग रखी. साथ ही कृषि विपणन बोर्ड को अवगत कराया था. जिसके बाद बोर्ड के अधिकारियों ने पैमाइश कर बजट तैयार कर उच्च अधिकारियों को भेजा था. फिर 1 करोड़ 95 लाख रुपए का बजट पास किया गया.

पढ़ें- अलवर के बहरोड़ में करंट की चपेट में आने से 1 युवक की मौत

आपको बता दें कि बहरोड़ कस्बे में अनाज मंडी बने दो साल से ज्यादा का समय हो गया है, लेकिन अभी तक कई समस्याएं है .जिनका समाधान नहीं हुआ है. गौरतलब है कि कृषि विपणन बोर्ड को अवगत कराने के बाद बोर्ड के अधिकारियों ने पैमाइश कर बजट तैयार कर उच्च अधिकारियों को भेजा था, जिसके बाद ही बजट पास किया गया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details