राजस्थान

rajasthan

अलवर: 3 महीने पहले हुए सड़क हादसे में घायल व्यक्ति की इलाज के दौरान मौत

By

Published : Oct 31, 2020, 2:09 PM IST

अलवर के अरावली विहार थाना क्षेत्र में 3 महीने पहले हुए सड़क हादसे में घायल व्यक्ति की शनिवार को इलाज के दौरान मौत हो गई. पुलिस ने मृतक का पोस्टमॉर्टम कराकर शव परिजनों को सौंप दिया है और स्कूटी चालक की तलाश की जा रही है.

Alwar News, Injured died, सड़क हादसा
अलवर में सड़क हादसे में घायल व्यक्ति की मौत

अलवर. जिले के अरावली विहार थाना क्षेत्र के भवानी तोप सर्किल पर 3 महीने पहले हुए सड़क हादसे में घायल व्यक्ति की शनिवार को इलाज के दौरान मौत हो गई. परिजनों के आने के बाद पुलिस ने शव का पोस्टमॉर्टम कराकर शव परिजनों को सौंप दिया. फिलहाल पुलिस मामले की जांच की जा रही है.

पढ़ें:भरतपुर: कामां में शुद्ध के लिए युद्ध अभियान के तहत छापामार कार्रवाई, मिलावट करने वालों में मचा हड़कंप

अरावली विहार थाने के हेड कांस्टेबल सत्येंद्र कुमार ने बताया कि मृतक मुंशी सिंह राजपूत (निवासी-बाघा वाली ढाणी, नारायणपुर) का रहने वाला था. वो हाल ही में भवानी चौक के समीप एफसीआई के गोदाम में रह रहा था. मृतक मुंशी रिक्शा चलाता था. वो अपने लोडिंग रिक्शा से 31 जुलाई 2020 को सुबह मंडी से सब्जी लेकर आ रहा था. अचानक भवानी तोप सर्किल पर स्थित पेट्रोल पंप के पास सामने से आ रही स्कूटी सवार ने मुंशी राजपूत को टक्कर मार दी, जिससे वो गंभीर रूप से घायल हो गया.

अलवर में सड़क हादसे में घायल व्यक्ति की मौत

पढ़ें:जालोर: भीनमाल में कृषि अधिकारियों ने खाद-बीज की दुकानों पर दी दबिश, थमाए नोटिस

हेड कांस्टेबल सत्येंद्र कुमार के मुताबिक मुंशी सिंह राजपूत की रीड़ की हड्डी में गंभीर चोट लगने से उसका जयपुर के सवाई मानसिंह अस्पताल में इलाज चल रहा था. इसके बाद उसे छुट्टी दे दी गई और वो अपने भवानी तोप स्थित एफसीआई के गोदाम पर बेड रेस्ट पर था. शनिवार सुबह अचानक उसने इलाज के दौरान दम तोड़ दिया. पुलिस ने मृतक का पोस्टमॉर्टम कराकर शव परिजनों को सौंप दिया है और स्कूटी चालक की तलाश की जा रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details