राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / city

अलवर: छुट्टी लेकर घर लौट रहे फौजी की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत

अलवर में अरावली विहार थाना क्षेत्र अंतर्गत सेना के हवलदार की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत होने का मामला सामने आया है. पोस्टमार्टम करवाकर शव परिजनों को सुपुर्द कर दिया गया है.

By

Published : Apr 24, 2021, 8:36 PM IST

alwar news  अलवर न्यूज  अलवर खबर  under suspicious circumstances  संदिग्ध परिस्थितियों में मौत  फौजी की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत  Military killed under suspicious circumstances
फौजी की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत

अलवर.शहर के अरावली विहार थाना क्षेत्र अंतर्गत सेना के हवलदार की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई. पुलिस ने शनिवार दोपहर बाद मृतक सेना के हवलदार का पोस्टमार्टम करवाकर शव परिजनों को सुपुर्द कर दिया. पुलिस द्वारा मामले की जांच की जा रही है. पुलिस का कहना है, आर्मी का हवलदार शराब सेवन करने का आदी था.

फौजी की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत

अरावली विहार थाने के उप निरीक्षक राजवीर सिंह ने बताया, मृतक हवलदार अशोक सिंह (36) निवासी सिहाली कला मुंडावर का रहने वाला था. हवलदार अशोक सिंह फतेहगढ़ यूपी से छुट्टी लेकर अपने बच्चों के साथ टैक्सी से अपने गांव सिहाली कला मुंडावर जा रहा था. तभी अशोक की अलवर के पास बीच रास्ते में तबीयत खराब हो गई. तबीयत खराब होने पर पत्नी ने उसे मिलिट्री हॉस्पिटल में भर्ती करवा दिया, वहां उसकी इलाज के दौरान मौत हो गई.

यह भी पढ़ें:120 किलो पॉपी स्ट्रॉ और 10 kg अफीम जब्त, कोकिन-मेथमफेटामाइन का परिवहन करते नाइजीरियन युवक-युवती गिरफ्तार

उसके बाद पुलिस ने उसके शव को मिलिट्री अस्पताल से पोस्टमार्टम करवाने के लिए अलवर के राजीव गांधी सामान्य चिकित्सालय की मोर्चरी कक्ष में रखवाया. जहां उसका शनिवार दोपहर बाद पोस्टमार्टम करवाकर शव परिजनों को सुपुर्द कर दिया. उन्होंने बताया, अशोक शराब का सेवन किया करता था. उसकी फतेहगढ़ यूपी में फौज में ड्यूटी थी और करीब करीब 15 साल की नौकरी हो गई थी. फिलहाल, पोस्टमार्टम की रिपोर्ट आने पर मौत का पता चल सकेगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details