राजस्थान

rajasthan

गैंगस्टर पपला गुर्जर पर आईजी हवासिंह कहा दावा नहीं करते कुछ करके दिखाएंगे

By

Published : Jan 18, 2021, 8:44 PM IST

अलवर में सोमवार को जयपुर रेंज आईजी हवासिंह घुमरिया ने पुलिस लाइन भिवाड़ी का निरीक्षण किया. इस दौरान आईजी ने अधिकारियों को आवश्यक दिशा निर्देश दिए. उन्होंने कहा कि आमजन में विश्वास और अपराधियों में भय वाली कहावत चरितार्थ करने का पूरा प्रयास करेंगे.

Superintendent of Police Rammurthy Joshi, राजस्थान की ताजा हिंदी खबरें
रेंज आईजी ने पुलिस लाइन भिवाड़ी का किया निरीक्षण

अलवर. शहर में सोमवार को जयपुर रेंज आईजी हवासिंह घुमरिया पुलिस लाइन भिवाड़ी पहुंचे. जहां उनको गार्ड ऑफ ऑनर दिया गया और उन्होंने पुलिस लाइन का निरीक्षण किया.

वहीं, पुलिस अधिकारियों के साथ ही संपर्क सभा में पहुंचकर अधिकारियों को आवश्यक दिशा निर्देश दिए. इस दौरान पुलिस अधीक्षक राममूर्ती जोशी, अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक अरुण माच्या, डीएसपी भिवाडी हरिराम कुमावत सहित सभी थानाधिकारी और पुलिस के जवान मौजूद रहे.

रेंज आईजी ने पुलिस लाइन भिवाड़ी का किया निरीक्षण

रेंज आईजी हवासिंह घुमरिया ने संपर्क सभा मे लाइन को संबोधित करते हुए कहा कि भिवाड़ी नया पुलिस जिला है जहां कुछ संसाधनों की भी कमी है, लेकिन फिर भी अच्छा करना है. साथ ही पुलिस कर्मियों की समस्याएं भी सुनी और आश्वाशन भी दिया.

जयपुर रेंज आईजी हवासिंह घुमरिया ने कहा कि अपराध को रोकने की प्राथमिकताएं पुलिस मुख्यालय से तय होती हैं और जहां तक उनकी बात है तो अपराधियों को ये अहसास होना चाहिए कि राजस्थान में पुलिस और कानून है और आमजन को भी ऐसा लगना चाहिए कि पुलिस हमारी सुन रही है. उन्होंने कहा कि आमजन में विश्वास और अपराधियों में भय वाली कहावत चरितार्थ करने का पूरा प्रयास करेंगे.

पढ़ें-अलवर में दिशा की मीटिंग आयोजित, जनप्रतिनिधियों ने अधिकारियों पर लगाए ये आरोप

वहीं बदमाश पपला गुर्जर के सवाल पर उन्होंने कहा कि हम दावा नहीं करते हैं, कुछ कर के दिखाएंगे तब हम आप को बताएंगे. गौरतलब है कि पपला गुर्जर प्रकरण भिवाड़ी पुलिस के लिए बड़ा ही चुनौतिपूर्ण मामला है जिसको लेकर पुलिस और SOG आदि एजेंसियों ने एड़ी से चोटी तक का जोर लगाया हुआ है, लेकिन अभी तक कोई सुराग नहीं है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details