राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / city

अलवर के थानागाजी में रेप पीड़िता से मिलने गुरुवार को आएंगे राहुल गांधी

थानागाजी में दलित युवती के साथ हुए गैंगरेप के मामले में पीड़िता से मिलने के लिए कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी को आज सुबह अलवर आना था. लेकिन अचानक मौसम खराब होने के चलते उनका कार्यक्रम स्थगित हो गया है. अब राहुल गांधी कल यानि गुरुवार को अलवर पहुंचेंगे.

By

Published : May 15, 2019, 1:40 PM IST

कांग्रेस के राष्ट्रीय प्रवक्ता जयवीर शेरगिल

अलवर. थानागाजी स्थित गांव में राहुल गांधी को गैंगरेप पीड़िता और उसके परिजनों से मिलने के लिए आना था. लेकिन दिल्ली में अचानक मौसम खराब होने पर तेज बारिश के चलते उनका हेलीकॉप्टर नहीं उड़ सका. तो वहीं मौसम विभाग ने आने वाले कुछ घंटों तक मौसम खराब होने की चेतावनी दी है. कांग्रेस के राष्ट्रीय प्रवक्ता जयवीर शेरगिल ने बताया कि सुरक्षा दृष्टि को देखते हुए राहुल गांधी का अलवर के थानागाजी का दौरा स्थगित किया गया है. वहीं उन्होंने कहा कि राहुल गांधी अब गुरुवार 16 मई को थानागाजी आएंगे.

अलवर के थानागाजी में रेप पीड़िता से मिलने आएंगे राहुल गांधी

इस दौरान उनके साथ प्रदेश के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत, उप मुख्यमंत्री सचिन पायलट, कांग्रेस के वरिष्ठ नेता और अलवर से कांग्रेस प्रत्याशी जितेंद्र सिंह सहित कई वरिष्ठ नेता मौजूद रहेंगे. साथ ही शेरगिल ने कहा कि कांग्रेस पीड़ित परिवार के साथ है. भाजपा इस मुद्दे पर राजनीति करने में लगी हुई है. उनको इस तरह की घिनौनी राजनीति नहीं करनी चाहिए. मामले की जानकारी मिलते ही कांग्रेस ने तुरंत कार्रवाई करते हुए जिम्मेदार अधिकारियों को हटाया और निलंबित किया. तो वहीं राहुल गांधी अलवर के थानागाजी से भाजपा को जवाब देंगे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details