राजस्थान

rajasthan

अलवर विमंदित बालिका प्रकरणः महिलाओं ने चूड़ियां हाथ में लेकर किया प्रदर्शन, सरकार को दी चेतावनी

By

Published : Jan 25, 2022, 3:31 PM IST

अलवर विमंदित बालिका प्रकरण में लोगों का गुस्सा कम नहीं हो रहा है. पीड़िता को न्याय दिलाने की मांग को लेकर मंगलवार को महिलाओं ने विरोध-प्रदर्शन (Protest with bangles in Alwar Case) किया. साथ ही चेतावनी दी कि आरोपी जल्द गिरफ्तार नहीं हुए तो आंदोलन तेज होगा.

अलवर विमंदित बालिका प्रकरणः महिलाओं ने चूड़ियां हाथ में लेकर किया प्रदर्शन
अलवर विमंदित बालिका प्रकरणः महिलाओं ने चूड़ियां हाथ में लेकर किया प्रदर्शन

अलवर.जिले में विमंदित बालिका के साथ हुई घटना के मामले में लोगों का गुस्सा कम होने का नाम नहीं ले रहा है. लोग लगातार प्रदर्शन कर रहे हैं. पीड़िता को न्याय दिलवाने के लिए संघर्ष समिति बनाई गई है. मंगलवार को महिलाओं ने हाथ में चूड़ी लेकर (Protest with bangles in Alwar Case) शहर के प्रमुख बाजारों में विरोध प्रदर्शन किया. उन्होंने सरकार से आरोपियों को जल्द गिरफ्तार करने की मांग की. साथ ही महिलाओं ने कहा कि अगर जल्द आरोपी गिरफ्तार नहीं हुए तो आने वाले समय में प्रदर्शन तेज किया जाएगा.

महिलाओं ने चूड़ियां हाथ में लेकर किया प्रदर्शन

हाथ में चूड़ी लेकर जताया विरोध

महिलाओं ने अलवर के होप सर्कल पर विरोध प्रदर्शन किया. महिलाओं के हाथ में पोस्टर और बैनर थे, जिन पर पीड़िता को न्याय दिलवाने की मांग से जुड़े संदेश लिखे हुए थे. महिलाओं ने हाथ में चूड़ी लेकर (Protest with bangles in Alwar Case) विरोध जताया. उन्होंने कहा कि पुलिस प्रशासन और सरकार के मंत्रियों को चूड़ी पहन लेनी चाहिए. पुलिस अभी तक आरोपी को गिरफ्तार नहीं कर पाई है. यह पूरी घटना देश के लिए पहेली बन चुकी है. महिलाओं ने कहा कि जब तक बालिका को न्याय नहीं मिलेगा, उनका प्रदर्शन जारी रहेगा.

यह भी पढ़ें -अलवर विमंदित प्रकरण CBI को सौंपने की तैयारी लेकिन 'रेप' और 'एक्सीडेंट' की थ्योरी पर उठे कई सवाल

क्या है पूरा मामला

अलवर में तिजारा फाटक ओवरब्रिज पर 11 जनवरी की रात एक 15 वर्षीय बालिका लहूलुहान हालत में पुलिस को पड़ी हुई मिली थी. पुलिस ने शुरुआत में दुष्कर्म की बात कही. लेकिन बाद में इसको हादसा बताया गया. इस घटना के विरोध में प्रदर्शन हुए. विपक्ष ने सरकार पर जमकर हमला बोला और बयानबाजी का सिलसिला चला. अलवर में कई संस्था और युवा घटना के विरोध में धरना दे रहे हैं. पीड़िता को न्याय दिलवाने के लिए एक संघर्ष समिति बनाई गई है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details