राजस्थान

rajasthan

अलवर में राज्यसभा सांसद किरोड़ी लाल मीणा का धरना दूसरे दिन भी जारी

By

Published : Aug 31, 2019, 2:11 PM IST

विभिन्न मांगों को लेकर राज्यसभा सांसद किरोड़ी लाल मीणा का धरना अलवर में शुक्रवार से जारी है. शनिवार को दूसरे दिन धरना के दौरान गोलमा देवी और राजेंद्र सिंह राठौड़ के पहुंचने की उम्मीद है.  किरोड़ी लाल मीणा और उनके समर्थक अपनी सभी मांगों पर अड़े हुए हैं. वो आरआर कॉलेज प्राचार्य को निलंबित करने की मांग भी कर रहे हैं.

MP Kirori Lal Meena, किरोड़ी लाल मीणा का धरना

अलवर. जिले में राज्यसभा सांसद किरोड़ी लाल मीणा का धरना दूसरे दिन भी जारी है. धरने के दूसरे दिन गोलमा देवी और राजेंद्र सिंह राठौड़ सहित कई बड़े नेताओं के आने की उम्मीद है. युवाओं की भीड़ लगातार धरना स्थल पर बनी हुई है. किरोड़ी लाल मीणा और प्रशासन के बीच लगातार बातचीत का दौर जारी है. लेकिन, अभी तक कोई नतीजा नहीं निकल सका है.

अलवर में राज्यसभा सांसद किरोड़ी लाल मीणा का धरना जारी

गौरतलब है कि विभिन्न मांगों को लेकर अलवर में किरोड़ी लाल मीणा का धरना शुक्रवार से जारी है. रात को धरना स्थल पर हजारों की संख्या में युवा लोग मौजूद रहे और रागनी कार्यक्रम हुआ. शनिवार सुबह धरना स्थल के साथ सफाई की गई और उसके बाद फिर से धरना शुरू हुआ. किरोड़ी लाल मीणा और उनके समर्थक अपनी सभी चार मांगों पर अड़े हुए हैं. जिला प्रशासन और किरोड़ी लाल मीणा के बीच कई बार वार्ताओं का दौर चला. लेकिन कोई सफलता नहीं मिली.

पढ़ें: धौलपुर के बसई डांग में पुलिस और बजरी माफिया के बीच हुई मुठभेड़, दो लोगों की मौत

किरोड़ी लाल मीणा ने कहा कि जब तक आरआर कॉलेज प्राचार्य को निलंबित नहीं किया जाएगा और सभी आरोपी पुलिसकर्मियों के खिलाफ एफआईआर दर्ज करके उनको गिरफ्तार नहीं किया जाएगा. उनका धरना जारी रहेगा. उन्होंने कहा कि उत्तर प्रदेश-हरियाणा की तर्ज पर अलवर के किसानों को और दिल्ली-हरियाणा की तर्ज पर दिल्ली-वडोदरा हाईवे का मुआवजा दिया जाए.

पढ़ें: हनुमान बेनीवाल ने बंजारा पुर्नवास पर मंच से ही राजस्थान सरकार को दी चेतावनी

धरना स्थल पर भारी संख्या में पुलिस पीएसी सहित विशेष सुरक्षा बल तैनात है. वहीं, जिला प्रशासन के आला अधिकारी भी मौके पर मौजूद हैं. आला अधिकारियों ने बताया कि लगातार उच्च अधिकारियों और शासन से बातचीत का दौर जारी है. वहीं, किरोड़ी लाल मीणा की मांगों को शासन तक पहुंचा दिया गया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details