राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / city

Road Accident in Alwar : प्राइवेट बस ने स्कूल बस को मारी टक्कर, पलटी बस...12 से अधिक बच्चे घायल

अलवर के बहरोड़ क्षेत्र में दिल्ली-जयपुर नेशनल हाईवे पर एक प्राइवेट बस ने स्कूल बस को टक्कर मार (Private bus collides with school bus) दी. टक्कर इतनी जोरदार थी कि स्कूल बस पलट गई और हादसे में करीब 12 से अधिक बच्चे घायल हो गए. सूचना पर पहुंची पुलिस ने सभी घायल बच्चों को अस्पताल में भर्ती कराया.

By

Published : Jul 6, 2022, 5:53 PM IST

Private bus collides with school bus
स्कूल बस पलटी

बहरोड़ (अलवर). दिल्ली-जयपुर नेशनल हाईवे 48 पर बहरोड़ के गुंति गांव के पास प्राइवेट बस ने स्कूल बस को टक्कर मार (Private bus collides with school bus) दी. जिससे स्कूल बस हाईवे पर पलट गई. सड़क हादसे के बाद मौके पर चीख-पुकार मच गई. हादसे में करीब 12 से अधिक बच्चे घायल हो गए हैं. जिनको उपचार के लिए बहरोड़ के निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

इस दौरान हाईवे पर कुछ देर के लिए जाम लग गया. हादसे की सूचना पर स्थानीय पुलिस और प्रशासन मौके पर पहुंचा और क्रेन की सहायता से बस को सीधा करके एक साइड कराया गया. बहरोड़ थाने के सब इंस्पेक्टर रामचंद्र सैनी ने बताया कि गुंति गांव के पास स्कूल बस पलटने की सूचना मिली थी. सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची. प्राथमिक जांच में सामने आया कि स्कूल बस चालक ने जयपुर की ओर बस को यूटर्न लिया. उसी दौरान दिल्ली से तेज गति से आ रही प्राइवेट बस ने उसे टक्कर मार दी और स्कूल बस हाईवे के बीचों-बीच पलट गई. जिसमें करीब 12 से अधिक बच्चे घायल हो गए हैं. जिनका उपचार निजी अस्पताल में चल रहा है.

सब इंस्पेक्टर रामचंद्र सैनी का बयान

पढ़ें:Banswara Road Accident : थावड़ा पुल के पास यात्रियों से भरी बस पलटी, 1 व्यक्ति की मौत...32 घायल

उन्होंने बताया कि क्रेन की सहायता से बस को सीधा करके एक साइड हटा दिया गया है. पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है. बस में करीब 45 बच्चे सवार थे और बस चालक की ओर से यू टर्न लेने के बाद बस के ब्रेक नहीं लगे और दिल्ली जा रही बस ने उसे टक्कर मार दी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details