राजस्थान

rajasthan

By

Published : Nov 23, 2019, 5:17 PM IST

ETV Bharat / city

अलवर: अपहरण की झूठी सूचना के चलते पुलिस ने दो लोगों को किया गिरफ्तार

अलवर में शुक्रवार को एक युवक के अपहरण की झूठी सूचना मिलने पर पुलिस ने टीम गठित करते हुए 4 घंटे तक कार्रवाई करती रही. जिसके बाद पुलिस ने अपहरण के झूठ का खुलासा करते हुए 2 लोगों को गिरफ्तार किया.

झूठी अपहरण खबर, fake kidnapping news

अलवर. जिले के शिवाजी पार्क थाना क्षेत्र अंतर्गत शुक्रवार रात को एक युवक के अपहरण की झूठी सूचना के चलते पुलिस करीब 4 घंटे तक मशक्कत करती रही. इसके बाद पुलिस ने साइक्लोन सेल की मदद से दो आरोपियों को पकड़कर मामले का खुलासा किया. बाद में पुलिस ने झूठी सूचना देने के आरोप में प्रदीप गुर्जर निवासी केसरपुर और गुलशन सैनी निवासी बुर्जा को गिरफ्तार कर लिया.

अपहरण की झूठी सूचना के चलते पुलिस ने दो लोगों को किया गिरफ्तार

बता दें कि शिवाजी पार्क एएसआई कैलाश चंद्र ने बताया कि दोपहर बाद थाने के फोन पर रोहित नाम के युवक ने सूचना दी कि जेल सर्किल के पास से बालाडहरा निवासी लक्की गुर्जर का अपहरण हो गया है. उसने कहा कि देशराज गुर्जर निवासी धोड़की और उनके एक अन्य साथी ने आपसी रंजिश के चलते लक्की का अपहरण किया है. जिसके बाद पुलिस ने सिटी सीओ नरेश शर्मा के नेतृत्व में शिवाजी पार्क थाना अधिकारी प्रेम बहादुर, सदर थानाधिकारी रामनिवास मीणा और कोतवाली थानाधिकारी अध्यात्म गौतम की टीम गठित कर आरोपियों की तलाश शुरू की.

पढ़ें: सीकरः बारातियों की कार और लोडर के बीच भिडंत, तीन की मौत

वहीं जब पुलिस लक्की गुर्जर के घर पहुंची तो वह घर पर ही मिल गया. इसके बाद पुलिस प्रदीप गुर्जर और गुलशन सैनी सहित देशराज गुर्जर को हिरासत में लेकर थाने पर आई. इनसे पूछताछ की तो लक्की गुर्जर के अपहरण की सूचना झूठी निकली. प्रदीप और गुलशन ने पूछताछ में बताया कि भूप सिंह कसाना, फिरोज खान और रोहित दोस्त हैं. लक्की और देशराज का आपस में विवाद चल रहा है. भूप सिंह के कहने पर रोहित ने देशराज को झूठे केस में फंसाने के लिए पुलिस को फोन कर लक्की गुर्जर के अपहरण की सूचना दी. पुलिस ने बताया कि शेष आरोपियों की तलाश की जा रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details