राजस्थान

rajasthan

अलवरः ट्रक लूटने के मामले में एक आरोपी गिरफ्तार

By

Published : Aug 27, 2020, 6:13 PM IST

अलवर पुलिस ने ट्रक लूटने के मामले में फरार चल रहे एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. फिलहाल, पुलिस गिरफ्तार किए गए आरोपी से पूछताछ कर रही है.

rajasthan news, alwar news
ट्रक लूट के शातिर आरोपी को पुलिस ने किया गिरफ्तार

अलवर. शहर के एनईबी थाना पुलिस ने ट्रक लूट की घटना में फरार चल रहे एक बदमाश अल्ताफ को गिरफ्तार किया है. ये बदमाश फरीदाबाद जिले का रहने वाला है. पुलिस ने बताया कि ये घटना 1 जनवरी 2020 को हुई थी. करीब 6 लड़कों ने एक ट्रॉली के चालक को बंधक बनाकर लूट लिया था. इन बदमाशों ने पीछे की ट्रॉली तो छोड़ दी और आगे का हिस्सा ले जाकर बेच दिया.

ट्रक लूट के शातिर आरोपी को पुलिस ने किया गिरफ्तार

जिसके बाद इस मामले में पुलिस ने तहकीकात करने के बाद अल्ताफ को गिरफ्तार किया है. प्रकरण में दो आरोपी पहले ही गिरफ्तार किए जा चुके हैं और शेष बदमाशों की तलाश की जा रही है.

अलवर शहर के एनईबी थाना अधिकारी बिजेंद्र सिंह ने बताया कि अल्ताफ इस गैंग की प्रमुख कड़ी है. उन्होंने बताया कि अल्ताफ लूट में भी शामिल होता है और उसके बाद लूटी गई गाड़ी को भी बिकवाता है. पुलिस अभी अल्ताफ से पूछताछ कर रही है. पूछताछ में और भी वारदातों के खुलासा होने की संभावना है.

पढ़ें-अलवर: रामगढ़ विधायक सफिया खान ने विधायक कोटे से दी 5 एंबुलेंस

पुलिस ने बताया कि इसमें फरार बदमाशों की तलाश भी पुलिस कर रही है और इस बारे में अल्ताफ से भी पूछताछ की जा रही है. पुलिस ने बताया कि ये चोरी, लूट और नकबजनी के आदतन अपराधी हैं और गैंग बनाकर लूट की वारदात को अंजाम देते हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details