राजस्थान

rajasthan

By

Published : Jul 8, 2020, 5:31 PM IST

ETV Bharat / city

अलवर: शातिर चोर को पुलिस ने किया गिरफ्तार

अलवर शहर की एनईबी थाना पुलिस ने एक शातिर चोर को गिरफ्तार किया है. पुलिस ने आरोपी के पास से चोरी की हुई पानी की मोटर, मोबाइल, गैस सिलेंडर बरामद किए हैं. पूछताछ में चोरी की कई वारदातों का खुलासा होने की संभावना है.

alwar news,  rajasthan news,  police arrested a vicious thief,  vicious thief arrested
शातिर चोर को पुलिस ने किया गिरफ्तार

अलवर. शहर के एनईबी थाना पुलिस ने फर्नीचर की दुकान में चोरी का खुलासा करते हुए एक शातिर चोर को गिरफ्तार किया है. पुलिस ने आरोपी के कब्जे से चोरी की गई पानी की मोटर, गैस सिलेंडर, दो साइकिल और दो लोहे के जंगले और मोबाइल बरामद किया है. पुलिस ने बताया कि यह आदतन अपराधी है और पूछताछ में कई और चोरियों के खुलासे होने की संभावना है.

एनईबी थाना पुलिस ने किया गिरफ्तार

अलवर शहर के एनईबी थाना अधिकारी विजेंद्र सिंह ने बताया कि 6 जुलाई को परिवादी लोकेश जांगिड़ निवासी खुदनपुरी ने रिपोर्ट दी कि उसकी फर्नीचर की दुकान पर एक अज्ञात चोर ने एक मोबाइल और पर्स से 15 हजार रुपए चोरी कर लिए. जिसके बाद पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू की. पुलिस टीम ने आसपास की दुकानों में लगे सीसीटीवी की फुटेज खंगाली तो उसमें आरोपी की पहचान कर ली गई. पुलिस ने कमल राम निवासी खुदनपुरी को गिरफ्तार किया.

पढ़ें:कोटा के गुमानपुरा थाना इलाके की SBI शाखा में चोरी का प्रयास

पुलिस की पूछताछ में चोर ने बताया कि वह नशा करने के बाद सूने मकानों में घुसकर चोरी की वारदात को अंजाम देता था. पुलिस आरोपी के दूसरे साथियों की भी तलाश में जुटी हुई है.

SBI शाखा में चोरी का प्रयास

कोटा शहर के गुमानपुरा थाना इलाके स्थित एसबीआई की एक ब्रांच में चोरी के प्रयास का मामला सामने आया है. चोर ने बैंक में एसी की खिड़की के सहारे प्रवेश किया और तिजोरियों को चाबी से खोलने का प्रयास किया. हालांकि, वह सफल नहीं हो पाया. यह पूरी वारदात बैंक में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई.

ABOUT THE AUTHOR

...view details