राजस्थान

rajasthan

अलवरः केरवाजाट गांव में लोगों ने कोरोना वॉरियर्स का पुष्प वर्षा कर स्वागत किया

By

Published : Apr 28, 2020, 5:35 PM IST

मंगलवार को कोरोना वायरस महामारी के चलते गांव केरवाजाट में थानाधिकारी श्री शिवरामसिहं मय जाब्ता के कानून व्यवस्था और लॉकडाऊन का पालन किस प्रकार हो रहा है यह देखने पहुंचे. इस दौरान केरवाजाट गांव के लोगों ने भी सभी कोरोना वॉरियर्स पर पुष्प वर्षा कर उनका सम्मान किया.

कोरोना वॉरियर्स का स्वागत, Corona Warriors welcome
कोरोना वॉरियर्स का पुष्प वर्षा कर स्वागत किया

अलवर.कोरोनावायरस जैसी वैश्विक महामारी को मात देने के लिए संपूर्ण भारत में लॉकडाउन है. लोग घरों में रहकर इस बीमारी से लड़ रहें हैं. वहीं पुलिस, स्वास्थ्य कर्मी, सफाईकर्मी जैसे तमाम जरूरी सेवाओं से जुड़े कर्मी हैं जो अपनी जान जोखिम में डालकर अपने दायित्वों का बखूबी निवर्हन कर रहें हैं. इसलिए इन्हें कोरोना वॉरियर्स नाम दिया गया है.

कोरोना वॉरियर्स का पुष्प वर्षा कर स्वागत किया

केरवाजाट गांव के लोगों ने भी सभी कोरोना वॉरियर्स पर पुष्प वर्षा कर उनका सम्मान किया. कोरोनावायरस जैसी वैश्विक महामारी को मात देने के लिए संपूर्ण भारत में लॉकडाउन है. देश में कोरोना वायरस से संक्रमित मरीजों की संख्या लगातार बढ़ती जा रही है, मंगलवार को कोरोना वायरस महामारी के चलते गांव केरवाजाट में थानाधिकारी श्री शिवरामसिहं मय जाब्ता के कानून व्यवस्था और लॉकडाऊन का पालन किस प्रकार हो रहा है यह देखने पहुंचे.

पढ़ेंःपढ़ेंः लॉकडाउन 2.0: अलवर के श्रमिकों को बॉर्डर पार करने में आ रही समस्याएं, टूट रहा सोशल डिस्टेंसिंग

ग्रामवासियों को सोशल डिस्टेंस, मास्क लगाने के निर्देश दिए. उन्होंने कहा कि पुलिस का सहयोग करते हुए सभी को लॉकडाउन का पालन करना चाहिए और अपने घरों में ही रहना चाहिए. फूल बरसाकर पुलिस कर्मियों का स्वागत किया. लोगों ने बोला कि आप सच्चे योद्धा हैं. राजस्थान पुलिस जिंदाबाद और भारत माता की जय के नारे भी लगाये.

ABOUT THE AUTHOR

...view details