राजस्थान

rajasthan

By

Published : Jan 16, 2020, 3:35 PM IST

ETV Bharat / city

मकान के फ्रंट पर लगी रेलिंग के बीच में गैप होने से गिरा 20 माह का बच्चा, इलाज के दौरान मौत

अलवर में बुधवार को 20 माह का मासूम दूसरी मंजिल से नीचे गिर गया. जिसकी गुरुवार को इलाज के दौरान मौत हो गई. जिसके बाद परिवार के लोगों ने सोसाइटी के बाहर जमकर विरोध प्रदर्शन किया.

अलवर खबर, People protested alwar
र लोगों ने किया जमकर विरोध प्रदर्शन

अलवर.जिले के सदर थाना क्षेत्र के अंतर्गत अपना घर शालीमार की दूसरी मंजिल के फ्रंट पर लगी रेलिंग में गैप होने से 20 माह मासूम छत से नीचे गिर गया. जिसकी गुरुवार को इलाज के दौरान मौत हो गई. वहीं गुस्साए लोगों ने सोसाइटी के बाहर जमकर विरोध प्रदर्शन किया.

सोसाइटी के बाहर लोगों ने किया जमकर विरोध प्रदर्शन

जानकारी के अनुसार बुधवार की दोपहर करीब 12 बजे अपना घर शालीमार सोसायटी की दूसरी मंजिल पर बच्चा खेलते हुए मकान के फ्रंट पर लगी रेलिंग के पास पहुंच गया. रेलिंग के बीच में गैप होने के कारण 20 माह का मासूम चिराग छत से नीचे गिर गया. घटना के बाद मौके पर बड़ी संख्या में स्थानीय लोग जमा हो गए और बच्चे को तुरंत इलाज के लिए एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया.जहां इलाज के दौरान बच्चे की गुरुवार को मौत हो गई.

पढ़ेंः बारिश और ओलावृष्टि के बाद अलवर में मावठ की शुरुआत

परिवार के लोगों ने सोसाइटी प्रबंधन पर आरोप है कि अगर रेलिंग में सही तरीके लगी होता तो यह हादसा नहीं होता, वहीं हादसे की तुरंत बाद रेलिंग को सही कर दिया गया.उनका कहना है कि हमारे द्वारा चार से पांच बार सोसाइटी प्रबंधक को लिखित में शिकायत दे दी गई थी, लेकिन उसके बाद भी कोई कार्रवाई नहीं की गई.

ABOUT THE AUTHOR

...view details