राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / city

'पपला' की बहरोड़ जेल में हुई शिनाख्त...

अलवर में बहरोड़ थाने पर ताबड़तोड़ फायरिंग कर फरार होने वाला कुख्यात बदमाश पपला गुर्जर आज यानी शनिवार को फिर उन्हीं पुलिस अधिकारियों और जवानों से मिला, जिन्हें चकमा देकर वह 6 सितम्बर 2019 को फरार हुआ था. पपला गुर्जर की बहरोड़ जेल में शिनाख्त करवाई गई. पुलिस के अनुसार इस बार पपला गुर्जर को बापर्दा गिरफ्तार किया है.

By

Published : Jan 30, 2021, 11:48 AM IST

Updated : Jan 30, 2021, 12:20 PM IST

Alwar police  behror crime  papala gurjar  Historyheater Papala Gurjar  Papala Gurjar case
'पपला' की बहरोड़ जेल में हुई शिनाख्त

बहरोड़ (अलवर).बहरोड़ जेल में शनिवार को कुख्यात बदमाश पपला की शिनाख्ती के लिए परेड करवाई गई. पपला की शिनाख्त के लिए पुलिस स्टाफ बहरोड़ जेल पहुंचा पपला को 5 सितंबर 2019 को पकड़ने वाले तत्कालीन बहरोड़ थाने के स्टाफ से शिनाख्त करवाई गई कि उस वक्त थाने से फरार हुआ व्यक्ति यही है.

'पपला' की बहरोड़ जेल में हुई शिनाख्त

इसके लिए बहरोड़ के पूर्व थाना प्रभारी सुगन सिंह, सब-इंस्पेक्टर राकेश, घटना के दौरान संतरी रहे कृष्ण कुमार, रीडर रहे कृष्ण बहरोड़ जेल पहुंचे. यहां कड़ी सुरक्षा व्यवस्था के बीच शिनाख्ती करवाई हो चुकी है. जेल परिसर में प्रशासन के आला अधिकारी मौके पर मौजूद हैं.

यह भी पढ़ें:कोल्हापुर में दूसरों के लिए उदल सिंह तो गर्लफ्रेंड के लिए मान सिंह था 'पपला'

अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक नीमराणा राजेंद्र सिंह ने बताया कि पपला से जुड़े मामले में कोर्ट के आदेश पर जेल में परेड करवाई जा रही है. इस वक्त जिन लोगों से शिनाख्त करवाई जानी है, वह भी पहुंच चुके हैं और जेल में आगे की प्रक्रिया चल रही है.

शिनाख्त परेड के बाद पपला को किया गया बेपर्दा...

बता दें कि विक्रम उर्फ पपला को कोर्ट में पेश किया गया. बहरोड़ जेल में हुई शिनाख्त परेड में पूर्व थाना प्रभारी सुगन सिंह ने पपला की पहचान की है. फिलहाल, पुलिस अभी भी पपला को रिमांड पर रखेगी. पपला के ऊपर आईपीसी की विभिन्न धाराओं में मुकदमा दर्ज किया गया है. उसके खिलाफ धारा- 224, 225, 307, 450 और 3/25 में मामले दर्ज हैं. बहरोड़ के अलावा मुंडावर थाने में भी पपला के ऊपर दो मामले दर्ज हैं.

Last Updated : Jan 30, 2021, 12:20 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details