राजस्थान

rajasthan

ईंट से भरी ट्रैक्टर-ट्रॉली ने बाइक सवार बुजुर्ग को मारी टक्कर, इलाज के दौरान मौत

By

Published : Dec 13, 2020, 4:55 PM IST

अलवर में शनिवार को एक ट्रैक्टर-ट्रॉली ने एक बाइक सवार बुजुर्ग को टक्कर मार दी. जिससे वे गंभीर रूप से घायल हो गए. घायल को राजीव गांधी सामान्य चिकित्सालय में भर्ती करवाया गया, जहां इलाज के दौरान बुजुर्ग ने दम तोड़ दिया.

Alwar Road accident, Alwar news
अलवर में ट्रैक्टर-ट्रॉली ने बुजुर्ग को मारी टक्कर

अलवर. शहर के सदर थाना क्षेत्र अंतर्गत शनिवार को ईंट से भरी ट्रैक्टर-ट्रॉली ने एक बाइक बुजुर्ग व्यक्ति को टक्कर मार दी. जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गया. घायल को राजीव गांधी सामान्य चिकित्सालय में भर्ती करवाया गया, जहां बुजुर्ग ने इलाज के दौरान दम तोड़ दिया. मृतक रामसिंह सांवरिया सामान्य चिकित्सालय में नर्सिंग अधीक्षक पद से सेवानिवृत थे.

अलवर में ट्रैक्टर-ट्रॉली ने बुजुर्ग को मारी टक्कर

अलवर शहर के सदर थाना क्षेत्र अंतर्गत शनिवार सुबह 11 बजे ग्राम डेहरा मोड़ पर ईट से भरी ट्रैक्टर-ट्रॉली ने एक बाइक सवार को टक्कर मार दी. स्थानीय लोगों ने पुलिस को सूचना दी. जिसके बाद मौके पर सदर थाना पुलिस पहुंची और घायल को राजीव गांधी सामान्य चिकित्सालय में भर्ती करावाया, जहां उसकी मौत हो गई. थाना पुलिस ने रविवार की सुबह पोस्टमार्टम करा कर शव परिजनों को सौंप दिया. पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच की जा रही है.

यह भी पढ़ें.अलवर की 6 नगर पालिकाओं में वोटों की गिनती शुरू, पार्टियों ने तेज की बाड़ेबंदी

जानकारी के अनुसार बुध विहार निवासी 65 वर्षीय राम सिंह सांवरिया मंडावर शादी समारोह से बाइक पर सवार होकर वापस अपने घर लौट रहे थे. मृतक रामसिंह सांवरिया सामान्य चिकित्सालय में नर्सिंग अधीक्षक पद से सेवानिवृत्त हो चुके हैं.

सदर थाने के उपनिरीक्षक बनवारी लाल ने बताया कि डेहरा मोड़ पर ईंट से भरी ट्रैक्टर-ट्रॉली ने बाइक सवार बुजुर्ग में टक्कर मार दी. इस घटना में बाइक सवार बुद्ध विहार निवासी रामसिंह सांवरिया की मौत हो गई. वहीं मौके पर पुलिस ने ट्रैक्टर जब्त कर लिया, जबकि चालक फरार हो गया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details