राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / city

अलवर फिर शर्मसार: कार सिखाने के बहाने परिचित ने की नाबालिक से हैवानियत

अलवर शहर क्राइम कैपिटल बनता जा रहा है. आए दिन कोई ना कोई वारदात अलवर से सामने आती रहती है. ऐसे में अब अलवर एक बार फिर शर्मसार हुआ है. शहर में कार सिखाने के बहाने सुनसान इलाके में जाकर नाबालिग के साथ दुष्कर्म का सनसनीखेज मामला सामने आया है.

By

Published : Jan 14, 2020, 6:56 PM IST

Minor raped in Alwar, Alwar News
अलवर में नाबालिग से दुष्कर्म

अलवर.शहर के फिर नाबालिग के साथ दुष्कर्म की वारदात सामने आई है. शहर के महिला थाने में एक 16 साल की नाबालिग लड़की को कार सिखाने के बहाने इस वारदात को अंजाम दिया गया. घटना सदर थाना इलाके की है. जहां आरोपी ने नाबालिग से साथ हैवानियत की. पीड़ित युवती ने महिला थाने में मामला दर्ज करवाया है. पुलिस ने आरोपी को हिरासत में ले लिया है. जिससे पूछताछ की जा रही है.

अलवर में नाबालिग से दुष्कर्म

पढ़ें- अलवरः लोगों ने बाइक चोर को पकड़कर पुलिस को सौंपा, तीन बाइक बरामद

परिचित ने की नाबालिग से हैवानियत
अलवर शहर के महिला थाना अधिकारी चौथमल ने बताया कि पीड़िता अलवर शहर में किराए के मकान में अपने परिवार के साथ रहती है. उनका एक परिचित उनके घर आता जाता रहता था. रविवार को उनके इसी परिचित युवक द्वारा उसको कार सिखाने के बहाने सदर थाना क्षेत्र अंतर्गत सुनसान जगह ले गया और फिर उसके साथ जबरन दुष्कर्म किया.

पढ़ें- अलवरः बुलेट मोटरसाइकिल के चोरी के 2 आरोपी गिरफ्तार, बाल अपराधी निरुद्ध

आरोपी ने दी पीड़िता को धमकी
वहीं पीड़िता को आरोपी के द्वारा धमकी दी गई है कि इस बारे में परिजनों को कुछ बताया तो इसका अंजाम भुगतना होगा. पीड़ितों द्वारा रविवार को यह दुष्कर्म की घटना होना बताया जा रहा है. नाबालिग लड़की ने डर के मारे परिजनों को नहीं बताया. फिर हिम्मत करके पीड़िता ने मंगलवार को परिजनों को बताया, तो पाड़िता की मां नाबालिग को लेकर महिला थाने पहुंची और मामला दर्ज करवाया है.

पढ़ें-अलवर: चेन स्नेचिंग के मामले में शातिर बदमाश गिरफ्तार

आरोपी से पूछताछ कर रही पुलिस
वहीं पुलिस ने पॉक्सो एक्ट में मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. पीड़िता का मेडिकल करवाया जा रहा है. पुलिस ने रिपोर्ट के आधार पर मामला दर्ज कर आरोपी को पकड़ लिया गया. जहां आरोपी से पुलिस पूछताछ कर रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details