राजस्थान

rajasthan

नाबालिग लड़की के अपहरण मामले में गिरफ्तारी नहीं होने पर ग्रामीणों में रोष, सौंपा ज्ञापन

By

Published : Jul 30, 2019, 3:40 AM IST

अलवर के महिला थाने में नाबालिग लड़की के अपहरण मामले में आरोपियों की गिरफ्तारी नहीं किए जाने से ग्रामीणों में रोष व्याप्त है. इस घटना में आरोपियों की गिरफ्तारी नहीं होने पर सोमवार को 40 गांव की पंचायत बुलाई गई. वहीं पुलिस अधीक्षक को ज्ञापन भी सौंपा गया.

नाबालिग लड़की के अपहरण मामले में ग्रामीणों ने दिया पुलिस अधीक्षक को ज्ञापन

अलवर. जिले में कुछ दिन पहले नाबालिग के अपहरण का मामला सामने आया था. जिसमें परिजनों ने पुलिस में रिपोर्ट दर्ज करवाई थी. कार्रवाई नहीं होने पर ग्रामीणों में रोष व्यापत है. जिसके चलते सोमवार को ग्रामीणों ने 40 गांव की पंचायत बुलाई और साथ ही प्रशासन को चेतावनी दी.

नाबालिग लड़की के अपहरण मामले में ग्रामीणों ने दिया पुलिस अधीक्षक को ज्ञापन

गुस्साए ग्रामीणों ने कहा कि 1 अगस्त 2019 तक आरोपियों की गिरफ्तारी नहीं हुई और लड़की को बरामद नहीं किया गया तो कलेक्टर परिसर का घेराव कर गुर्जर समाज उग्र आंदोलन करेगा. जिसकी जिम्मेदारी पुलिस और प्रशासन की होगी.

बता दें लड़की के परिजनों ने और ग्रामीणों ने सोमवार को पुलिस अधीक्षक कार्यालय पहुंचकर पुलिस अधीक्षक परिस देशमुख से मिलकर घटना की जानकारी दी. साथ ही आरोपी को गिरफ्तार करने और लड़की को दस्तयाब करने को लेकर ज्ञापन सौंपा.

परिजनों ने बताया कि 9 दिन पहले नाबालिग लड़की को मंडी मोड़ अलवर से हेमसिंह और उसका सहयोगी रम्मी गुर्जर उठा कर ले गए थे. इसके बाद महिला थाने में मामला दर्ज कराया गया था. लेकिन पुलिस ने अब तक आरोपियों को गिरफ्तार नहीं किया है. वहीं अभी तक पुलिस नाबालिग को भी दस्तयाब नहीं कर पाई है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details