राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / city

अलवर के बड़ौदामेव थाने इलाके में नाबालिग से गैंगरेप, मामला दर्ज

अलवर के बड़ौदामेव थाना अंतर्गत दलित नाबालिग से गैंगरेप का मामला आया सामने आया है. नाबालिक के पिता ने दो गैंगरेप आरोपी और दो सहायक युवकों के खिलाफ मामला दर्ज कराया है. पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

By

Published : Aug 7, 2021, 10:53 PM IST

नाबालिग से गैंगरेप, Rajasthan News
नाबालिग से गैंगरेप

अलवर. जिले के बड़ौदामेव पुलिस थाना अंतर्गत नाबालिग दलित लड़की के साथ गैंगरेप करने का मामला सामने आया है. इस मामले में 2 साथी सहयोग करने के मामले में भी चिन्हित किए गए हैं.

बड़ौदामेव थाना प्रभारी चंद्रशेखर ने बताया कि इस मामले में आरोपियों की गिरफ्तारी के प्रयास किए जा रहे हैं. बड़ौदामेव पुलिस थाने में पीड़िता के पिता ने रिपोर्ट दर्ज कराई कि उसकी बच्ची अलवर के आवासीय विद्यालय में कक्षा 8 तक पढ़ी. उसके बाद उसका एडमिशन कक्षा 9 में गांव में ही करा दिया. गांव के ही दो लड़के तालीम और आमीन उसे परेशान करते थे और दोस्ती करने के लिए दबाव डालते थे. 2 अगस्त को तालीम ने दोस्ती करने का दबाव डाला और उसे रास्ते में शीतल पेय पिला दिया जिससे वह अर्थ चेतन अवस्था में हो गई.

यह भी पढ़ेंःगांव का 'दंगल' : 6 जिलों में पंचायत चुनाव...सत्तारूढ़ कांग्रेस दिखा पाएगी दम-खम, भाजपा दे पाएगी टक्कर ?

उसके बाद चार लड़के उसे पास के खेत में ले गए और उसके साथ दुष्कर्म किया और उसकी फोटो खींच ली. वायरल करने की धमकी देकर उसके साथ दुष्कर्म किया. बेटी को धमका कर गैंग रेप करने वाले आरोपियों ने उससे रुपए की भी मांग की, जिसमें पीड़िता की ओर से रुपए देने की बात भी सामने आई है. पुलिस ने इस मामले में मामला दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details