राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / city

बुआ के साथ ईद का सामान खरीदने के लिए आई विवाहिता...बाजरे के खेत में युवक ने किया दुष्कर्म

बुआ ने आरोपी लड़के को बुलाया था. दोनों बाइक पर उसके साथ बैठ गई. रास्ते में युवक ने बुआ की मौजूदगी में महिला से बाजरे के खेत में दुष्कर्म किया.

By

Published : Jul 25, 2021, 11:07 PM IST

महिला से रेप
महिला से रेप

अलवर.अलवर में विवाहिता के साथ खेत में दुष्कर्म का मामला सामने आया है. पीड़िता ने मामले की लिखित शिकायत महिला थाना पुलिस को दी. पुलिस ने एफआईआर दर्ज करके मामले की जांच पड़ताल शुरू कर दी है.

पुलिस ने बताया कि महिला ईद का सामान खरीदने के लिए अपनी बुआ के साथ अलवर आई थी. बाजार में खरीदारी करने के बाद उसकी बुआ ने अपने एक जान-पहचान युवक को बुलाया और घर छोड़ने के लिए कहा. आरोपी ने अलवर शहर से दूर मन्ना का रोड के पास खेत में विवाहिता के साथ गलत काम किया.

महिला के साथ दुष्कर्म

अलवर के महिला थाने में एक विवाहिता ने एफआईआर दर्ज कराई है. रिपोर्ट के मुताबिक महिला 22 जुलाई को अपनी बुआ के साथ ईद की खरीदारी करने के लिए अलवर आई थी. अलवर में सामान खरीदने के बाद उसकी भुआ ने फोन करके अपनी पहचान के एक युवक को बुलाया. बुआ ने कहा कि वो युवक उनको घर छोड़ देगा.

पढ़ें- कौन अपना, कौन पराया? लावारिस बच्चों को अपनों ने ठुकराया, परायों ने दिया सहारा

इसके बाद पीड़िता व उसकी बुआ युवक के साथ बाइक पर बैठ गई. अलवर शहर से दूर मन्नाका रोड के पास बाजरे के खेत में ले जाकर युवक ने पीड़िता की बुआ की मौजूदगी में उसके साथ दुष्कर्म किया. पीड़िता ने कई बार विरोध किया व शोर मचाया लेकिन आरोपी नहीं माना. घटना के बाद आरोपी ने दोनों को उनके घर छोड़ दिया.

पीड़िता ने घर पहुंच कर पूरी घटना की जानकारी परिजनों को दी. उसके बाद किसी तरह से हिम्मत करके मामले की जानकारी पुलिस को दी है. पुलिस ने इस मामले में पीड़िता की बुआ को पूछताछ के लिए बुलाया है. पीड़िता की मेडिकल जांच और बयान दर्ज कर लिये गए हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details