राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / city

विवाहिता की संदिग्ध परिस्थिति में मौत, पीहर पक्ष ने लगाया दहेज हत्या का आरोप

अलवर के बड़ौदामेव थानांतर्गत ईमलाली गांव में एक विवाहिता की मौत का मामला सामने आया है. पीहर पक्ष ने इस संबंध में ससुराल पक्ष के लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कराया है.

By

Published : Jun 21, 2021, 11:50 PM IST

संदिग्ध मौत  दहेज हत्या का आरोप  बड़ौदामेव थाना  क्राइम इन अलवर  crime in alwar  Barodamev Police Station  dowry murder  suspicious death  Ramgarh News
विवाहिता की संदिग्ध परिस्थिति में मौत

रामगढ़ (अलवर).बड़ौदामेव पुलिस थाना अंतर्गत ईमलाली गांव में एक विवाहिता की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई. सूचना पर पहुंची पुलिस ने मेडिकल बोर्ड से पोस्टमार्टम करवाकर शव परिजनों को सौंप दिया. मामले में जहां ससुराल पक्ष के लोगों ने विवाहिता के फांसी लगाकर आत्महत्या करने की बात कह रहे हैं. वहीं पीहर पक्ष के लोगों ने दहेज के लिए हत्या करने का मामला दर्ज कराया है.

यह भी पढ़ें:नागौरः निसंतान महिला का इलाज करने के बहाने किया था दुष्कर्म, कोर्ट के समक्ष रखा गया महिला का बयान

बड़ौदा मेव थाना प्रभारी सचिन शर्मा ने बताया, मृतका अनीता पत्नी सुरेश निवासी ईमलाली की मौत होने की सूचना मिली. सूचना के बाद मौके पहुंची पुलिस टीम ने मौका मुआयना किया. साथ ही शव को कब्जे में लेते हुए मेडिकल बोर्ड से पोस्टमार्टम कराया गया. थाना प्रभारी ने बताया, मृतका के परिजनों ने देहज के लिए हत्या करने का आरोप ससुराल पक्ष के लोगों पर लगाते हुए रिपोर्ट दर्ज कराया है.

विवाहिता की संदिग्ध परिस्थिति में मौत

वहीं, मृतका के भाई राजेश ने बताया, उसकी बहन की शादी 16 फरवरी 2021 को इमलाली गांव निवासी सुरेश के साथ हुई थी. राजेश ने आरोप लगाया कि शादी के 5 दिन के बाद ही 2 लाख रुपए नकद और चौपहिया वाहन की मांग करने लगे. मांगी गई रकम और कार नहीं देने पर विवाहिता को टॉर्चर करने का आरोप ससुराल पक्ष पर लगाया है. राजेश ने बताया कि मृतका अनीता 3 माह की गर्भवती थी. पुलिस ने पति सहित ससुराल पक्ष के अन्य लोगों के खिलाफ मामला दर्ज करते हुए जांच शुरू कर दी है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details