राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / city

अलवर में विवाहिता की संदिग्ध हालत में मौत, परिजनों ने ससुराल पक्ष पर लगाया हत्या का आरोप

अलवर में एक विवाहिता ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली. वहीं मृतका ने परिजनों से ससुराल पक्ष पर हत्या करने का आरोप लगाया है. फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है.

By

Published : Mar 29, 2020, 11:10 PM IST

अलवर खबर, women attempt suicide, suicide news of alwar, alwar suicide news, अलवर महिला ने की खुदकुशी, महिला खुदकुशी की खबर
विवाहिता की ससुराल में हुई संदिग्ध परिस्थितियों में मौत

अलवर. जिले के उद्योग नगर थाना क्षेत्र में छिपराडा गांव में रविवार शाम एक विवाहिता ने फांसी का फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली. वहीं मृतका के परिजनों ने ससुराल पक्ष पर हत्या करने का आरोप लगाया है. हालांकि जब तक पुलिस और अन्य रिश्तेदार पहुंचे, उससे पहले ही उसको फंदे से उतार लिया था. इसलिए मामला पूरी तरीके से संदिग्ध बना हुआ है. पुलिस ने शव को कब्जे में लेते हुए अलवर के सामान्य चिकित्सालय की मोर्चरी में रखवा दिया है. सोमवार सुबह मृतका का पोस्टमार्टम करवाया जाएगा.

विवाहिता की ससुराल में हुई संदिग्ध परिस्थितियों में मौत

उद्योग नगर थाना क्षेत्र के एएसआई जगदीश कुमार ने बताया कि दोपहर में सूचना मिली कि छिपराड़ा गांव निवासी रुकसाना पत्नी मुनफेड उम्र 30 साल ने फांसी का फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली है. इसकी बड़ी बहन भी इसी घर में शादी हुई है. शव को कब्जे में लेकर अलवर के सामान्य चिकित्सालय की मोर्चरी में रखवा दिया है. जिसका कल सोमवार सुबह 30 मार्च को पोस्टमार्टम कराया जाएगा. पुलिस द्वारा मामले की जांच की जा रही है.

यह भी पढ़ें :जयपुरः कोरोना वायरस को लेकर अफवाह फैलाने वालों पर पुलिस की कड़ी निगरानी, अब तक 11 गिरफ्तार

वहीं, सूचना के बाद मौके पर पहुंचे मृतिका के भाई ने बताया कि हमने हमारी बहन की शादी 2009 में मुनफेद निवासी चिपराडा से की थी और उसके दो बच्चे हैं. हमारी बहन से उसके ससुराल वाले आए दिन मार पिटाई करते थे. उसके बाद हमने कई बार इनका राजीनामा भी करवाया था, लेकिन जब आज मौके पर पहुंचे, तो उससे पहले ही इसको फंदे से उतार लिया गया था. हमारी बहन की शरीर पर चोट के निशान थे. अब पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद ही पता लग पाएगा कि आखिर सच क्या है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details