राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / city

अलवर: विवाहिता ने फांसी लगाकर की आत्महत्या, पुलिस कर रही जांच

अलवर में एक विवाहिता ने रविवार रात फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली. सूचना मिलने पर पहुंची पुलिस ने शव को राजीव गांधी सामान्य चिकित्सालय की मोर्चरी में रखवाया. फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है.

By

Published : Dec 7, 2020, 5:40 PM IST

Married woman commits suicide,  Alwar Hindi News
अलवर में विवाहिता ने फांसी लगाकर की आत्महत्या

अलवर. शहर के शिवाजी पार्क थाना क्षेत्र अंतर्गत रविवार रात एक विवाहिता ने फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली. जिसको ससुराल पक्ष के लोगों ने अलवर के निजी हॉस्पिटल में भर्ती कराया. जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया.

अलवर में विवाहिता ने फांसी लगाकर की आत्महत्या

हॉस्पिटल प्रशासन द्वारा इस बात की सूचना संबंधित थाना पुलिस को दी गई. पुलिस ने शव को देर रात अलवर के राजीव गांधी सामान्य चिकित्सालय की मोर्चरी में रखवाया. सोमवार को शव का पोस्टमार्टम करा कर परिजनों को सुपुर्द कर दिया. पुलिस द्वारा मामले की जांच की जा रही है.

शिवाजी पार्क थाना अधिकारी राजेश कुमार ने बताया कि रविवार रात को सोलंकी हॉस्पिटल से सूचना मिली कि शिवाजी पार्क में रहने वाली वंशिका पत्नी जीतू सिंधी ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली है. उसके बाद शव को अपने कब्जे में लेकर अलवर के राजीव गांधी सामान्य चिकित्सालय के मोर्चरी में रखवाया गया और पियर पक्ष को सूचना दी गई.

पढ़ें-नाले में भारी पत्थर से बंधा मिला अधेड़ का शव...जांच में जुटी पुलिस

सोमवार को पीहर पक्ष ने रिपोर्ट दी है कि उनकी बेटी की शादी 4 साल पहले शिवाजी पार्क मैं जीतू सिंधी के साथ हुई थी. इस संबंध में अतिरिक्त जिला कलेक्टर शहर ने कहा कि रिपोर्ट में किसी भी तरीके के आरोप नहीं लगाए गये हैं. पुलिस ने मृतका का पोस्टमार्टम कराकर शव परिजनों को सौंप दिया है. पुलिस द्वारा मौत के कारणों की जांच की जा रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details