राजस्थान

rajasthan

अलवर-जयपुर सड़क मार्ग पर एक के बाद एक टकराए कई वाहन, 10 लोग हुए घायल

By

Published : Jan 3, 2021, 2:33 PM IST

अलवर में शनिवार को अलवर-जयपुर सड़क मार्ग पर एक के बाद एक आधा दर्जन से अधिक वाहन आपस में टकरा गए. जिसमें करीब 10 लोग घायल हो गए. घायलों को पास के सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया.

road accident in alwar, अलवर में सड़क हादसा
अलवर-जयपुर सड़क मार्ग पर एक के बाद एक टकराए कई वाहन

अलवर.अलवर में शनिवार को कोहरे की पहली सफेद चादर नजर आई. इस दौरान अलवर जयपुर सड़क मार्ग पर एक के बाद एक आधा दर्जन से अधिक वाहन आपस में टकरा गए. जिसमें करीब 10 लोग घायल हो गए. घायलों को पास के सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया. जहां इलाज के बाद सब को छुट्टी दे दी गई. इस घटना में दो रोडवेज बस, एक ट्रक और कई छोटे वाहन क्षतिग्रस्त हो गए.

अलवर-जयपुर सड़क मार्ग पर एक के बाद एक टकराए कई वाहन

जयपुर के बाद अलवर में सबसे ज्यादा सड़क हादसे होते हैं. अलवर में अधिक कोहरा पड़ता है. इसलिए यहां हादसे भी ज्यादा होते हैं. शनिवार को अलवर में कोहरे की पहली सफेद चादर नजर आई. इस दौरान अलवर जयपुर सड़क मार्ग पर माधोगढ़ के पास सुबह के समय अचानक एक के बाद एक दर्जन से अधिक वाहन आपस में टकरा गए.

पढ़ेंःफसलों पर संकटः रामगढ़ में ओलावृष्टि के साथ जोरदार बारिश

इस हादसे में करीब 10 लोग घायल हो गए. हादसे के तुरंत बाद सड़क मार्ग पर एक किलोमीटर लंबा जाम लग गया. लोगों ने मामले की सूचना पुलिस को दी. पुलिस ने मौके पर पहुंचकर क्षतिग्रस्त वाहनों को क्रेन की मदद से साइड में किया और सके बाद जाम खुलवाया.

पुलिस ने एंबुलेंस की मदद से घायलों को पास के सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया. जहां प्राथमिक उपचार के बाद सभी को छुट्टी दे दी गई. हादसे में दो रोडवेज की बस एक ट्रक व कई छोटे वाहन क्षतिग्रस्त हो गए. घटनास्थल पर मौजूद लोगों ने बताया कि तेज रफ्तार ट्रक का संतुलन बिगड़ा और एक रोडवेज की बस से टकराया गया.

पढ़ेंःभरतपुरः चाय नाश्ता की बंद दुकान में सिलेंडर हुआ ब्लास्ट, शटर टूटकर गिरा बाहर...कोई जनहानी नहीं

जिसके बाद अलवर से जयपुर की तरफ जा रही एक दूसरी रोडवेज की बस टकराई. उसके बाद देखते-देखते अन्य वाहन भी आपस में टकरा गए. हादसे की जानकारी रोडवेज के अधिकारियों को दी गई. इसके अलावा पुलिस ने मौके पर पहुंचकर घटनास्थल का जायजा लिया

ABOUT THE AUTHOR

...view details