राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / city

अलवर में प्रेमी जोड़े ने चलती ट्रेन के आगे लगाई छलांग, हालत गंभीर

राजगढ़ थाना पुलिस ने बताया कि सोमवार को राजगढ़ रेलवे स्टेशन के पास आउटर पर एक लड़के और लड़की ने दिल्ली-जयपुर रेलवे ट्रैक पर चलती ट्रेन के आगे छलांग लगा दी. लेकिन दोनों गाड़ी से भिड़कर ट्रेन से दूर उछल कर गिर गए. वहां मौजूद लोगों ने घायलों को राजगढ़ अस्पताल में भर्ती कराया है.

अलवर प्रेमी जोड़े घायल, Jump ahead of Alwar train

By

Published : Sep 23, 2019, 3:17 PM IST

अलवर.राजगढ़ थाना क्षेत्र अंतर्गत प्रेमी जोड़े ने दिल्ली-जयपुर रेलवे ट्रैक पर चलती ट्रेन के आगे छलांग लगा दी. इस दौरान दोनों गंभीर रूप से घायल हो गए. दोनों को स्थानीय लोगों की मदद से पुलिस ने राजगढ़ के सामुदायिक अस्पताल में भर्ती कराया. जहां उनकी हालत गंभीर होने पर अलवर रेफर कर दिया गया.

प्रेमी जोड़े ने चलती ट्रेन के आगे लगाई छलांग

फिलहाल घायलों का अलवर के राजीव गांधी सामान्य अस्पताल के ट्रॉमा सेंटर में इलाज चल रहा है. लड़की की पहचान सुमन मीणा और लड़के की पहचान रवि कुमार निवासी खातीपुरा जिला गंगापुर के रूप में हुई है. फिलहाल घायलों का अलवर के सामान्य अस्पताल के ट्रॉमा वार्ड में इलाज चल रहा है.

पढ़ेंः अलवर में फिर मॉब लिंचिंग, गो वंश ले जा रहे युवक को भीड़ ने पीटा

जीआरपी थाना पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है. वहीं इस मामले में जीआरपी थाना अधिकारी महेश जोशी ने बताया कि उन्हें सूचना मिली थी कि एक लड़का और लड़की ट्रेन की चपेट में आ गए हैं. फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है. उन्होंने सुसाइड का प्रयास किया है या ट्रेन से गिरे हैं, दोनों ही तरीके की बातें सामने आईं हैं. जांच के बाद ही असली हकीकत पता चलेगी कि किस तरीके से दोनों घायल हुए हैं. पुलिस ने बताया की लड़की दिल्ली में पुलिस कांस्टेबल है और लड़का भी दिल्ली में सरकारी नौकरी के लिए तैयारी कर रहा है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details