राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / city

भाजपा के लोग गड़बड़ी फैलाने का प्रयास कर रहे हैं : जितेंद्र सिंह

अलवर में मतदान लगातार जारी है. कांग्रेस प्रत्याशी जितेंद्र सिंह ने अलवर के केंद्रीय विद्यालय मतदान बूथ पर सुबह 9 बजे वोट डाला.

By

Published : May 6, 2019, 12:32 PM IST

अलवर कांग्रेस प्रत्याशी जितेंद्र सिंह

अलवर. जिले में सुबह 7 बजे से मतदान प्रक्रिया जारी है. कुछ जगह पर मतदान देरी से शुरू होने व ईवीएम मशीन में गड़बड़ी की शिकायत भी मिली. वहीं कांग्रेस प्रत्याशी जितेंद्र सिंह ने अलवर के केंद्रीय विद्यालय मतदान बूथ पर सुबह 9 बजे वोट डाला. वो अपनी पत्नी व दोनों बेटियों के साथ वोट डालने के लिए पहुंचे.

अलवर कांग्रेस प्रत्याशी जितेंद्र सिंह से खास बातचीत
इस दौरान ईटीवी भारत से विशेष बातचीत में जितेंद्र सिंह ने कहा कि भाजपा के लोग गड़बड़ी फैलाने का काम कर रहे हैं. उन्होंने कहा की अलवर की जनता पूछ रही है कि बाबा वोट कहां डालेंगे.जितेंद्र सिंह ने कहा कि भाजपा ने अलवर सहित प्रदेशभर में चल रही कांग्रेस की योजनाओं को बंद करने का काम किया है. इसका सबसे ज्यादा प्रभाव अलवर पर पड़ा है. अलवर 10 साल पीछे हो गया है. अलवर में चंबल का पानी लाने ग्रीन सिटी एयरपोर्ट सैनिक स्कूल स्पोर्ट्स सिटी रेट आफ सहित दर्जनों योजनाएं कांग्रेसी शासन में शुरू की गई थी, जिनको भाजपा ने सत्ता में आते ही बंद कर दिया. उन्होंने कहा कि अलवर की जनता खुद जितेंद्र सिंह बनकर चुनाव लड़ रही है. अलवर में भाजपा हार रही है, तो वहीं इस हार के कारण भाजपा के लोग गड़बड़ी करने का काम कर रहे हैं.जितेंद्र सिंह के मुताबिक अलवर में खास कामों की आवश्यकता है. अलवर की जनता बाबा चांद नाथ के समय भाजपा को वोट देकर पछताई थी. इसलिए इस बार जनता सोच समझ कर वोट डालेगी व अलवर के लोग पुरानी गलती नहीं दोहराएंगे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details