राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / city

Alwar News: बेटे व भाई की मौत के सदमे में एक व्यक्ति ने खाया विषाक्त पदार्थ, मौत

अलवर जिले के रामगढ़ थाना अंतर्गत बिजवाड़ गांव में रहने वाला एक 40 वर्षीय व्यक्ति ने अपने भाई व बेटे की मृत्यु के परेशान होकर विषाक्त पदार्थ खा (40 year old man consumed poison) लिया. जिससे उसकी भी मौत हो गई. पुलिस ने परिजनों के बयान दर्द करके मामले का जांच शुरू कर दी है.

By

Published : May 3, 2022, 3:19 PM IST

40 year old man consumed poison
मामले की जांच करती पुलिस

अलवर.जिले के रामगढ़ थाना अंतर्गत बिजवाड़ गांव में रहने वाला एक 40 वर्षीय व्यक्ति अपने भाई व बेटे की मृत्यु के चलते सदमे में चल रहा था. डिप्रेशन का शिकार होकर व्यक्ति की विषाक्त पदार्थ खा (40 year old man consumed poison) लिया. जिससे उसकी मौत हो गई. पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम करवाकर शव को परिजनों को सौंप दिया.

रामगढ़ के बीच बाढ़ गांव निवासी सतनाम सिंह आयु 40 साल ने सोमवार को विषाक्त पदार्थ खा लिया. जिसके बाद परिजनों ने तुरंत सतनाम को इलाज के लिए सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया. चिकित्सकों ने उसकी हालत गंभीर होने पर उसे अलवर के राजीव गांधी सामान्य अस्पताल में रेफर कर दिया. जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया. पुलिस ने मंगलवार को शव का पोस्टमार्टम कराया व शव परिजनों के हवाले कर दिया. हालांकि मामले में अभी तक परिजनों ने लिखित में कोई शिकायत नहीं दी है.

पढ़े:बूंदी : विषाक्त खाने के बाद विवाहिता की हुई थी मौत, पिता ने सुसराल पक्ष पर लगाया ये आरोप

पुलिस ने बताया 2 साल पहले इसके बेटे की मौत हो गई थी, तो वहीं बीते साल इसके भाई की भी मौत हो गई थी. इन दोनों घटनाओं के चलते वह डिप्रेशन में था. पुलिस ने बताया कि सतनाम के एक बेटा है. पुलिस ने परिजनों के बयान दर्ज करके मामले की जांच शुरू कर दी है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details