राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / city

क्षेत्र की लड़ाई में दो किन्नर गुट आपस में भिड़े, लगाया गोली चलाने का इल्जाम

अलवर के बहरोड़ में दो किन्नर गुट आपस में भिड़ गए. किन्नरों के अनुसार बधाई लेकर लौटते समय दुसरे किन्नर गुट ने उनपर हमला कर दिया और साथ ही गोली भी चलाई. हालांकि पुलिस ने गोली चलने की बात से इंकार किया है.

By

Published : Jun 30, 2019, 2:31 PM IST

गाड़ी हुई क्षतिग्रस्त

अलवर.जिले के बहरोड़क्षेत्र में बधाई लेकर आ रहे किन्नरों की गाड़ी पर करीब आधा दर्जन लोगों ने हमला कर दिया. किन्नरों के अनुसार उन पर गोली भी चलाई गई. गाड़ी में सवार किन्नर ने बताया कि वो अपने चार साथियों के साथ शाहजहांपुर के जाट बहरोड़ के पास किसी गांव से बधाई मंगाकर वापस आ रहे थे कि रास्ते में आधा दर्जन लोगों ने उनकी गाड़ी पर फायरिंग कर दी. गोली गाड़ी के अगले शीसे में लगी. गोली मारते समय हम सब लोग गाड़ी में नीचे झुक गए. वरना ड्राइवर को गोली लग जाती.

बहरोड किन्नरों के दो गुटों में हुआ झगड़ा

किन्नर ने दूसरे ग्रुप की सीमा नाम के किन्नर पर आरोप लगाया कि उसने ही उनपर हमला करवाया है. घटना के बाद वह अपनी गाड़ी बहरोड़ ले आए और थाना प्रभारी सुगन सिंह को पूरे घटनाक्रम की जानकारी दी. लेकिन, थाना प्रभारी सुगन सिंह ने किन्नरों को बताया कि यह मामला शाहजहांपुर थाने के अंतर्गत आता है.

आपको बता दें कि किन्नरों के दोनों गुट पहले भी एक दुसरे पर हमला करा चुके हैं. इनका विवाद क्षेत्र के बंटवारे को लेकर चल रहा है. जब मामले शाहजहांपुर थाना प्रभारी से जानकारी ली तो उन्होंने बताया कि रविवार दोपहर को जाट बहरोड़ बस स्टैंड पर किन्नरों के दो गुट खड़े थे और आपस में लड़ाई झगड़ा कर रहे थे. जिसके बाद ग्रामीणों ने इनको गांव से भगा दिया. उसके बाद सारे किन्नर बहरोड़ की तरफ भाग गए. पुलिस का यह भी कहना है कि फायरिंग की सूचना गलत है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details