राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / city

MBBS student Gang Raped in Alwar : छात्रा के साथ होटल में गैंगरेप, मुख्य आरोपी दबोचा..शहर के एक होटल में मंगलवार को हुई थी घटना

अलवर एक बार फिर से शर्मशार हुआ है. एमबीबीएस की एक छात्रा के साथ मंगलवार को शहर के एक होटल में तीन लडकों ने गैंगरेप (gang rape in alwar hotel) कर दिया. घटना के सम्बन्ध में शहरी क्षेत्र के एक पुलिस थाने में पीड़िता ने मामला दर्ज कराया है. पुलिस ने मुख्य आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है.

By

Published : Dec 1, 2021, 10:17 PM IST

MBBS student Gang Raped in Alwar
MBBS student Gang Raped in Alwar

अलवर. शहर के एक होटल में मंगलवार को तीन युवकों ने एमबीबीएस छात्रा से गैंगरेप (MBBS student gang raped in hotel) किया. पुलिस ने इस मामले में मुख्य आरोपी को गिरफ्तार किया है, बाकी आरोपियों की तलाश जारी है. पीड़िता ने पहले रेप के प्रयास की शिकायत दी थी, लेकिन जब बयान दर्ज हुए तो पीड़िता ने गैंग रैप का आरोप लगाया.

अलवर शहरी क्षेत्र निवासी 20 वर्षीय एमबीबीएस छात्रा की एमआईए के एक छात्र से दोस्ती थी. छात्र ने अपनी बहन की शादी का बहाना कर एक दिन पहले ही पीड़िता को बुला लिया और उसे होटल में ले गया. आरोपी के दो दोस्त भी होटल में पहुंच गए. होटल के कमरे में तीनों ने छात्रा के साथ बलात्कार (rape incident in alwar) किया. इसके बाद तीनों छात्रा को वहीं छोड़कर चले गए. आज सुबह पीड़िता थाने पहुंची और आरोपियों के खिलाफ लिखित रिपोर्ट दी.

रिपोर्ट के आधार पर पुलिस ने अपहरण और सामूहिक बलात्कार का मामला दर्ज किया. इसके बाद पीड़िता के बयान लिये गए और मेडिकल कराया गया. इस मामले में पुलिस ने मुख्य आरोपी छात्र को दस्तयाब कर लिया है. अन्य दो आरोपी अभी फरार हैं, जिनकी तलाश जारी है. मामले की जांच एसआईयूसीएडब्ल्यू के एएसपी रामेश्वर प्रसाद को सौंपी गई है.

पढ़ें- Murder In Banswara: बड़े भाई ने युवक पर कुल्हाड़ी से वार कर मौत के घाट उतारा, जांच में जुटी पुलिस

पुलिस ने बताया कि पीड़िता ने तीनों आरोपियों के खिलाफ पहले बहाने से बुलाकर होटल में ले जाकर छेड़छाड़ करने की रिपोर्ट दी. इसके आधार पर पुलिस ने अपहरण और बलात्कार के प्रयास का मामला दर्ज कर लिया. बाद में अपने बयानों में पीड़िता ने उसके साथ होटल में एक युवक पर बलात्कार और दो अन्य युवकों पर आरोपी का सहयोग करने की बात कही.

युवती के बयानों के आधार पर पुलिस ने मामले में अपहरण और सामूहिक बलात्कार की धाराएं जोड़ते हुए अपहरण और गैंगरेप का मामला दर्ज कर लिया. पुलिस ने बताया कि तीनों आरोपी आपस में दोस्त हैं. पीड़िता की दोस्ती इनमें से एक छात्र से थी. आरोपी छात्र ने ही पीड़िता को अपनी बहन की शादी के बहाने होटल में बुलाया था. अन्य दो दोस्तों को पीड़िता को लेने भेजा था.

महिला ने दर्ज कराया दुष्कर्म का मामला

भरतपुर जिले की एक महिला ने अलवर पुलिस के एक थाने में अपने पति के खिलाफ बलात्कार का मामला दर्ज कराया है. पुलिस ने बताया कि भरतपुर निवासी एक महिला ने मंगलवार को अलवर पुलिस को रिपोर्ट दी कि वह वर्ष 2017 में अलवर शहर में एक पीजी में रहती थी. इस दौरान एक युवक ने भरतपुर ले जाकर उसके साथ बलात्कार किया तथा उससे जबरन शादी कर ली. पुलिस अधीक्षक तेजस्विनी गौतम का कहना है कि महिला की रिपोर्ट के आधार पर मामला दर्ज कर अनुसंधान शुरू कर दिया गया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details