राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / city

अलवर : अज्ञात वाहन की टक्कर से बाइक सवार मजदूर की मौत

अलवर जिले के रामगढ़ थाना क्षेत्र में एक बाइक सवार को अज्ञात वाहन ने टक्कर मार दी. जिससे बाइक सवार श्रमिक की मौके पर ही मौत हो गई.

By

Published : Dec 26, 2020, 8:42 PM IST

bike accident, श्रमिक की मौत
सड़क दुर्घटना में बाइक सवार की मौत

अलवर.जिले के रामगढ़ थाना क्षेत्र में एक बाइक सवार को अज्ञात वाहन ने टक्कर मार दी. जिससे बाइक सवार श्रमिक की मौके पर ही मौत हो गई. सूचना पर रामगढ थाना से नरेन्द्र सिंह एएसआई और हेड कांस्टेबल संतोष मीणा मौके पर पहुंचे. मौके से बाइक सवार की जेब में रखे कागजों से मृतक की पहचान की गई. पुलिस ने बताया कि घटनास्थल से किसी ने पुलिस को फोन कर घटना की जानकारी दी थी.

यह भी पढ़े:ब्रिटेन से राजस्थान लौटे 4 यात्री कोरोना पॉजिटिव, चिकित्सा विभाग अलर्ट

मृतक की पहचान सुखबीर पुत्र रामप्रसाद जाति जाटव निवासी भैयाडी बड़ौदामेव रामगढ़ के रूप में हुई है. पुलिस ने मृतक युवक को रामगढ़ सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पर लेकर आई जहां डॉक्टरों ने भी उसे मृत घोषित कर दिया. पुलिस ने घटना की जानकारी मृतक के परिजनों को दी. जिसके बाद शव का पोस्टमार्टम करवाकर शव परिजनों को सौंप दिया.

अलवर में फरार चल रहे गोतस्कर को पुलिस ने किया गिरफ्तार

अलवर.गोविंदगढ़ थाना पुलिस ने फरार चल रहे गोतस्कर को गिरफ्तार किया है. आरोपी 11 दिसंबर से फरार चल रहा था. गोविंदगढ़ थाना पुलिस ने 7 गोवंश से भरी पिकअप को जप्त किया था. जिसके बाद आरोपी को भरतपुर से गिरफ्तार किया गया है. गोविंदगढ़ पुलिस ने गोकशी के लिए ले जाये जा रहे 7 गोवंश के वांछित आरोपी को गिरफ्तार किया है.

गोतस्कर को पुलिस ने किया गिरफ्तार

थाना प्रभारी चंद्रशेखर शर्मा ने बताया 11 दिसंबर को सूचना मिली की ग्राम बडबरा को जाने वाले कच्चे रास्ते पर एक पिकअप गाड़ी खड़ी है जिसमें 7 गोवंश को भरा हुआ है. गोतस्कर वहां से फरार हो गए. पुलिस ने मौके पर पहुंच कर वाहन को जप्त कर लिया और गोवंश को गोशाला पहुंचाया. पुलिस ने जप्त वाहन की डिटेल के माध्यम से आरोपी गोतस्करों की पड़ताल की. इसमें एक गोतस्कर साहिल निवासी ग्राम मुंगस्का थाना पहाड़ी जिला भरतपुर को दबिश देकर पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया. अन्य आरोपियों की बारे में भी पूछताछ की जा रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details