राजस्थान

rajasthan

IG एस सेंगथिर पहुंचें अलवर, कर्फ्यू ग्रस्त इलाकों का किया दौरा

By

Published : May 13, 2020, 3:33 PM IST

जयपुर रेंज आईजी एस सेंगथिर बुधवार को अलवर पहुंचे और यहां के कर्फ्यू ग्रस्त क्षेत्रों का दौरा किया. इस दौरान फ्लैग मार्च करते हुए आईजी ने लोगों से घरों में रहने की अपील की. साथ ही आईजी ने कर्फ्यू वाले स्थानों पर ड्यूटी कर रहे पुलिसकर्मियों का मनोबल बढ़ाने के लिए उनसे बातचीत भी की.

Alwar News, कर्फ्यूग्रस्त क्षेत्रों का दौरा, IG S Sengathir
बुधवार को अलवर दौरे पर रहे जयपुर रेंज के आईजी एस सेंगथिर

अलवर. जयपुर रेंज के आईजी एस सेंगथिर ने बुधवार को अलवर शहर के 4 कर्फ्यू ग्रस्त क्षेत्रों का दौरा किया. इस दौरान फ्लैग मार्च करते हुए आईजी एस सेंगथिर ने लोगों से घरों में रहने की अपील की. उन्होंने कहा कि बेवजह लोग घर से बाहर ना निकले और कर्फ्यू के नियमों का पालन करें, जिससे इस कोरोना वायरस महामारी के खिलाफ जीत दर्ज की जा सकें.

बुधवार को अलवर दौरे पर रहे जयपुर रेंज के आईजी एस सेंगथिर

इसके अलावा आईजी ने कर्फ्यू वाले स्थानों पर ड्यूटी कर रहे पुलिसकर्मियों का मनोबल बढ़ाने के लिए उनसे बातचीत भी की. गौरतलब है कि कुछ दिन पहले अलवरशहर में 4 पॉजिटिव मरीज कचहरी रोड, तीजकी रोड, शिवाजी पार्क और एक सोसाइटी वीरा गार्डन में मिले, जिसके बाद पुलिस ने इन क्षेत्रों में कर्फ्यू लगाया गया है. वहीं, पूरे जिले में कोरोना वायरस संक्रमण के एक साथ 11 पॉजिटिव मरीज मिलने के बाद से पुलिस-प्रशासन मुस्तैदी के साथ कार्य कर रहा है.

पढ़ें:जैसलमेर: कोरोना के भय में CRPF के सब-इंस्पेक्टर ने किया सुसाइड, अनंतनाग में था तैनात

आईजी एस सेंगथिर ने बताया कि बुधवार को कंटेनमेंट एरिया का फ्लैग मार्च किया गया और पुलिकर्मियों की हौसला अफजाई के लिए उनसे चर्चा की गई. उन्होंने कहा कि कर्फ्यू की पूरी तरीके से पालना की जा रही है. किसी भी तरीके की कोई शिकायत नहीं है.

आईजी एस सेंगथिर ने किया अलवर के कर्फ्यू ग्रस्त क्षेत्रों का दौरा

इस दौरान पुलिस अधीक्षक परिस देशमुख, अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक पुष्पेंद्र सिंह, अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक ग्रामीण विशनाराम बिश्नोई, यातायात पुलिस उपाधीक्षक विजय पाल सिंह, सीओ सिटी नरेश शर्मा, कोतवाली थानाधिकारी अध्यात्म गौतम, शिवाजी पार्क थाना अधिकारी मालीराम और एनईबी थाना अधिकारी विनोद सांवरिया सहित पुलिसकर्मी मौजूद रहें.

ABOUT THE AUTHOR

...view details