राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / city

अवैध संबंध के शक में पति ने पत्नी के आशिक की हत्या की, गिरफ्तार

अलवर शहर के सदर थाना पुलिस ने तीन दिन पहले हुए मर्डर का पर्दाफाश कर एक आरोपी को गिरफ्तार किया है. आरोपी ने इसलिए हत्या की, क्योंकि उसको शक था कि उसकी पत्नी के साथ मृतक के अवैध संबंध थे. इसलिए आरोपी ने पहले मृतक को दारू पिलाई, उसके बाद चुन्नी से उसका गला दबाकर उसकी हत्या कर दी.

By

Published : May 6, 2021, 10:55 PM IST

Updated : May 6, 2021, 11:41 PM IST

अवैध संबंध  पति ने पत्नी के आशिक की हत्या की  हत्या  प्रेम संबंध  अवैध संबंध में हत्या  मर्डर  क्राइम इन अलवर  अलवर में हत्या  Murder in alwar  Crime in Alwar  Murder  Murder in an illegal relationship  love affair  Husband killed his lover  illicit relation
पति ने पत्नी के आशिक की हत्या की

अलवर.तीन दिन पहले हुए हत्या के मामले में सदर थाना पुलिस ने खुलासा कर दिया है. पुलिस ने कार्रवाई करते हुए अवैध संबंध के चलते हत्या के मामले में एक आरोपी को गिरफ्तार किया है. गिरफ्तार आरोपी का आरोप है, उसकी पत्नी और मृतक युवक के अवैध संबंध थे.

पति ने पत्नी के आशिक की हत्या की

सदर थाना अधिकारी महेश शर्मा ने बताया, बीते 3 मई को सुबह 8 बजे सूचना मिली, भूराहेड़ी गांव के पास मर्डर हो गया है. वहां पर शव नग्न अवस्था में पड़ा हुआ था. इसकी पहचान धर्मपाल पुत्र सुखलाल के रूप में हुई थी. इस संबंध में मृतक के भाई ने रिपोर्ट पेश किया, हम तीन भाई हैं. मेरा छोटा भाई धर्मपाल को किसी अज्ञात व्यक्ति ने मारकर गांव के पास चौराहे पर पटक दिया है. उसके शरीर पर चोट के निशान थे. पुलिस ने मामले में हत्या का मुकदमा दर्जकर जांच शुरू कर दी थी.

यह भी पढ़ें:जोधपुर: बहन के साथ 5 साल तक दुष्कर्म करते रहे 2 सगे भाई, मां पर भी लगाए गंभीर आरोप

उन्होंने बताया, मुखबिर और आसपास से गुप्त सूचना हासिल की गई. उस रात को मृतक को आरोपी राकेश उर्फ बकरा पुत्र छोटेलाल के साथ देखा गया था. आरोपी शराब पीने का आदी है. पूर्व में भी मृतक धर्मपाल और आरोपी की पत्नी के बीच नाजायज संबंध होने के शक के आधार पर पूर्व में भी आरोपी ने इसी बात को लेकर अपनी पत्नी के साथ गंभीर रूप से मारपीट की थी, जिसका मुकदमा सदर थाने में चल रहा है. इसके अलावा आरोपी को शक भी था कि उसके जीवन में जो भी दिक्कत आ रही है और घर में जो क्लेश चल रहा है, उसका जिम्मेदार मृतक राकेश है.

यह भी पढ़ें:केवाईसी अपडेट के नाम पर ठगी का प्रयास, बैंक सर्वर में खराबी से रुकी लाखों की ठगी

इसके बाद से ही आरोपी राकेश मृतक धर्मपाल को ठिकाने लगाने की ठान ली. मगर मौका नहीं मिला, अब मौका पाकर आरोपी ने मृतक के साथ बैठकर खेतों में शराब पी और नशे की हालत में उसके साथ मारपीट कर उसके सारे कपड़े उतार कर नग्न अवस्था में गला दबाकर हत्या कर दी. उसकी लाश को खेत में से खींचकर बदले की भावना से रोड पर नग्न अवस्था में ही पटक दिया. पुलिस ने इस मामले में जुर्म कबूल करने पर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है.

Last Updated : May 6, 2021, 11:41 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details