राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / city

अलवर में लॉकडाउन के दौरान शराब बेचते होटल कर्मचारी गिरफ्तार

अलवर के कोतवाली थाना पुलिस ने सोमवार को लॉकडाउन के दौरान प्रतिबंध के बावजूद भी होटल से महंगी शराब बेचते हुए होटल के कर्मचारी को गिरफ्तार किया है. साथ ही 15 बोतल महंगी शराब और नकदी बरामद की है.

By

Published : Apr 1, 2020, 2:18 PM IST

alwar news, अलवर में लॉकडाउन,  होटल कर्मचारी गिरफ्तार, अलवर में अवैध शराब, अलवर में शराब बरामद, कोतवाली थाना पुलिस, lockdown in Alwar
होटल कर्मचारी गिरफ्तार

अलवर.जहां पूरा देश लॉकडाउन में है, वहीं अलवर में चोरी-छिपे शराब खूब बेची जा रही है. अलवर के कोतवाली थाना पुलिस ने सोमवार देर रात लॉकडाउन के दौरान प्रतिबंध के बावजूद भी होटल से महंगी शराब बेचते हुए होटल के कर्मचारी को गिरफ्तार किया है. साथ ही 15 बोतल महंगी शराब और नकदी बरामद की है. इस महंगी शराब की कीमत बाजार में 37 हजार रुपए से अधिक की बताई जा रही है.

लॉकडाउन के दौरान शराब बेचते होटल कर्मचारी गिरफ्तार

अलवर कोतवाल अध्यात्म गौतम ने बताया कि लॉकडाउन के दौरान सूचना मिली थी कि कुछ होटलों में शराब बेची जा रही है और इस कार्य में उनके होटल कर्मचारी लिप्त हैं. पुलिस ने सूचना के आधार पर अलवर के बीचो-बीच स्थित अंकुर होटल पर कार्रवाई करते हुए कर्मचारी मनीष रावत को गिरफ्तार कर लिया.

पढ़ेंःWEATHER UPDATE: दिन का तापमान 35 डिग्री के पार, मौसम विभाग ने जारी किया 'येलो अलर्ट'

रावत उत्तराखंड के चमोली जिले के पोखरी थाना क्षेत्र के खाल का रहने वाला है. जिसको महंगी शराब 100 पाइप बेचते 15 बोतल सहित गिरफ्तार किया है. साथ ही उसके पास से 3000 की नगदी भी बरामद की गई है. बाजार में इस शराब की कीमत से 37 हजार रुपये बताई जा रही है. पुलिस ने एक्साइज एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है. पुलिस ने बताया कि लॉक डॉन के दौरान इस होटल में संचालित बार को आबकारी विभाग द्वारा सील नहीं किया गया था. वहीं इस मामले की जांच की जा रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details