राजस्थान

rajasthan

By

Published : Dec 14, 2021, 10:46 PM IST

Updated : Dec 14, 2021, 11:11 PM IST

ETV Bharat / city

Gyandev Ahuja on BJP Jan Aakrosh Rally: ज्ञानदेव आहूजा ने कहा- भाजपा की रैली भ्रष्टाचार और अलवर में बढ़ते क्राइम के खिलाफ होगी

16 दिसंबर को अलवर में होने वाली भाजपा की जन आक्रोश रैली को लेकर बीजेपी के वरिष्ठ नेता ज्ञानदेव आहूजा ने कहा कि यह रैली (Gyandev Ahuja on BJP Jan Aakrosh Rally) अलवर में बढ़ते अपराध और भ्रष्टाचार के खिलाफ होगी. वहीं उन्होंने कांग्रेस सरकार और प्रदेश के मुख्यमंत्री पर भी जमकर हमला बोला है.

Gyandev Ahuja on BJP Jan Aakrosh Rally
अलवर में भाजपा की जन आक्रोश रैली को लेकर बोले ज्ञान देव आहूजा

अलवर.प्रदेश में राजनीतिक गलियारों में लगातार हलचल बढ़ रही है. कांग्रेस ने महंगाई के खिलाफ जयपुर में रैली की. तो भाजपा अब जिला स्तर पर जन आक्रोश रैली करके प्रदेश सरकार के खिलाफ मोर्चा खोल रही है.

अलवर में 16 दिसंबर को (BJP Jan Aakrosh Rally in Alwar) भाजपा ने रैली करने का फैसला किया है. इसके लिए जिले में तैयारी शुरू हो चुकी हैं. प्रदेश स्तर के नेता भी लगातार अलवर के भाजपा नेताओं के संपर्क में हैं. तो वहीं अलवर के नेताओं पर रैली को सफल बनाने की बड़ी जिम्मेदारी है. इसके लिए ज्यादा से ज्यादा भीड़ जुटाने के प्रयास किए जा रहे हैं. बूथ स्तर तक के कार्यकर्ता रैली में शामिल होंगे.

अलवर में भाजपा की जन आक्रोश रैली को लेकर बोले ज्ञान देव आहूजा

पढ़ें.BJP Jan Aakrosh Rally In Rajasthan: सवाईमाधोपुर समेत 4 जिलों में जन आक्रोश रैली बुधवार को होगी... भाजपा नेताओं को सौंपी जिम्मेदारी

इसके लिए मंडल अध्यक्ष और विधानसभा अध्यक्षों को अलग-अलग टारगेट दिया गया है. रामगढ़ के पूर्व विधायक भाजपा के वरिष्ठ नेता ज्ञानदेव आहूजा ने प्रदेश के मुख्यमंत्री पर जमकर हमला बोला. उन्होंने कहा कि जिस प्रदेश में भ्रष्टाचार चरम पर है, महंगाई आसमान छू रही है. देश में पेट्रोल-डीजल व बिजली के दाम सबसे ज्यादा राजस्थान में हैं. उस राज्य के मुख्यमंत्री महंगाई कम करने को लेकर रैली कर रहे हैं.

आहूजा ने कहा कि अलवर में क्राइम का ग्राफ तेजी से बढ़ रहा है, लेकिन प्रदेश सरकार का इस ओर ध्यान नहीं है. प्रदेश सरकार के मंत्री और विधायक खुद की जेब भरने में लगे हुए हैं. तो मुख्यमंत्री खुद की कुर्सी बचाने के लिए भ्रष्टाचार को बढ़ावा दे रहे हैं. आए दिन अधिकारियों नेताओं पर भ्रष्टाचार के आरोप लग रहे हैं, लेकिन उसके बाद भी प्रदेश के मुख्यमंत्री चुप हैं. ऐसे में साफ है कि प्रदेश के हालात खराब हैं. सरकार को गंभीरता से इस ओर ध्यान देने की आवश्यकता है.

ज्ञानदेव आहूजा ने कहा कि भाजपा की रैली यादगार रहेगी. यह रैली भ्रष्टाचार और बढ़ते क्राइम के ग्राफ के खिलाफ है. इस रैली में आम जनता और लोगों की समस्या उठाई जाएंगी. इसलिए लोग भी भाजपा की रैली से जुड़ रहे हैं. रैली के बाद भाजपा के नेता राज्यपाल के नाम जिला कलेक्टर को ज्ञापन देंगे. साथ ही ब्लॉक स्तर पर भी सरकार को घेरने व सरकार की गलत नीतियों के बारे में लोगों को जानकारी देने के लिए आंदोलन करने की योजना तैयार की गई है.

Last Updated : Dec 14, 2021, 11:11 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details