राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / city

अलवर में नाबालिग के साथ सामूहिक दुष्कर्म, अश्लील VIDEO बनाकर किया वायरल

अलवर जिला एक बार फिर शर्मसार हुआ है. जिले में थानागाजी के बाद बड़ोदामेव थाना क्षेत्र में गैंगरेप के बाद पीड़िता का अश्लिल विडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल करने का मामला सामने आया है. जिसमें 14 वर्षीय नाबालिग से दो लोगों ने गैंगरेप की वारदात को अंजाम दिया और फिर पीड़िता का अश्लील फोटो और वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर डाल दिया जो वायरल हो गया.

By

Published : Jul 28, 2019, 3:51 PM IST

Updated : Jul 28, 2019, 4:18 PM IST

नाबालिक से गैंगरेप के बाद अश्लील विडियो सोशल मीडिया पर वायरल

अलवर. जिला एक बार फिर शर्मसार हुआ है. जिले में थानागाजी के बाद बड़ोदामेव थाना क्षेत्र में गैंगरेप के बाद पीड़िता का अश्लील विडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल करने का मामला सामने आया है. जिसमें 14 वर्षीय नाबालिग से दो लोगों ने गैंगरेप की वारदात को अंजाम दिया और फिर पीड़िता का अश्लील फोटो और वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर डाल दिया जो वायरल हो गया.

आरोपियों और उसके दोस्तों ने पीड़िता को ब्लैकमेल करने की भी कोशिश की. इसके बाद परिजनों को घटना की जानकारी मिली और लड़की से इस बारे में पूछताछ करने पर लड़की ने पूरा घटनाक्रम बताया. परिजनों ने थाने में आरोपी राहुल और जैकम के खिलाफ गैंगरेप और ब्लैकमेलिंग का मामला दर्ज करवाया है.

नाबालिक से गैंगरेप के बाद अश्लील विडियो सोशल मीडिया पर वायरल


दरअसल,आरोपी और उसके दोस्तों द्वारा नाबालिक को देह शोषण के लिए मजबूर किया जा रहा था. लेकिन जब लड़की उनके चंगुल में नहीं आई तो आरोपियों ने लड़की की अश्लील फोटो और विडियो सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया.जिसके बाद जब नाबालिक का अश्लील फोटो पीडिता के चचेरे भाई के पास पहुँचा तो पीड़ित परिवार ने थाने पहुँचकर मामला दर्ज करवाया.


जिसके बाद बड़ोदामेव थाना पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपी राहुल, जैकम के खिलाफ सामूहिक दुष्कर्म ओर जैकम की पत्नी रौनक के खिलाफ सहयोग करने और घंटोली उर्फ इमरान निवासी शीतल के खिलाफ आईटी एक्ट और ब्लैकमेल करने और दुष्कर्म की कोशिश का मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

Last Updated : Jul 28, 2019, 4:18 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details