राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / city

अलवर के बानसूर में पूर्व सरपंच के भतीजे की गला रेतकर हत्या

अलवर में बानसूर एरिया के तहत आने वाले हरसौरा थानान्तर्गत शामदा गांव में दिनदहाड़े एक युवक की गला रेतकर हत्या (Murder) करने का मामला सामने आया है. मृतक मोनू सैनी पूर्व सरपंच का भतीजा है, जो खेती का कार्य करता है और वह सरसों के खेत में कटाई करने घर से निकला था.

By

Published : Mar 13, 2021, 4:22 PM IST

बानसूर न्यूज  अलवर में हत्या  बानसूर में हत्या  युवक की गला रेतकर हत्या  पूर्व सरपंच के भतीजे की हत्या  murder in harsaura thana  Shamda murder  murder in bansur  murder in alwar  bansur khabar
पूर्व सरपंच के भतीजे की गला रेतकर हत्या

बानसूर (अलवर).बानसूर के हरसौरा थानान्तर्गत शामदा गांव में दिनदहाड़े एक युवक की गला रेतकर हत्या करने का मामला सामने आया है. सूचना पर हरसौरा थानाधिकारी सत्यनारायण सिंह मय जाप्ते के साथ मौके पर पहुंचे और घटना स्थल का जायजा लिया. मृतक मोनू सैनी पूर्व सरपंच का भतीजा है, जो खेती का कार्य करता है. वह सरसों के खेत में कटाई करने घर से निकला था.

पूर्व सरपंच के भतीजे की गला रेतकर हत्या

हरसौरा थानाधिकारी सत्यनारायण सिंह ने मौके पर एफएसएल और डॉग स्कवॉयड की टीम को बुलाया और घटना स्थल से साक्ष्य जुटाए. वहीं हरसौरा पुलिस ने बानसूर मोर्चरी में शव का पोस्टमार्टम करवाकर शव परिजनों को सुपुर्द कर दिया है. वहीं भिवाड़ी पुलिस अधीक्षक राममूर्ति जोशी के निर्देश पर पुलिस की चार टीम गठित कर मामले की जांच की जा रही है.

यह भी पढ़ें:प्रेमी युगल की बेरहमी से पिटाई का Video Viral, मौका पाते ही Lover नौ दो ग्यारह

पुलिस के मुताबिक, बीते दिन शुक्रवार को देर शाम मृतक युवक अपने खेत में सरसों की लावणी करने गया था. युवक के परिजन शाम को ही चाय लेकर खेत में पहुंचे तो युवक मोनू वहां पर नहीं मिला. युवक के फोन पर कई बार फोन मिलाया, लेकिन फोन नहीं मिल पाने पर परिजन आसपास तलाश करने लगे तो खेत के पास ही एक मकान में जाकर देखा तो युवक मोनू का शव लहूलुहान स्थिति में पड़ा हुआ मिला.

यह भी पढ़ें:जोधपुर: टूरिस्ट बस और ट्रेलर में भीषण भिड़ंत, दिल्ली निवासी 5 पयर्टकों की मौत, CM ने जताया दुख

घटना के बाद परिजनों ने पुलिस को सूचना दी, पुलिस मौके पर पहुंचकर घटना की जानकारी जुटाई. वहीं शव को कब्जे में लेकर मोर्चरी में रखवा दिया. हत्या की सूचना मिलते ही ग्रामीणों की भीड़ इकट्ठा हो गई. शनिवार सुबह एफएसएल और डॉग स्क्वॉयड टीम को बुलाया गया. भिवाड़ी पुलिस अधीक्षक राममूर्ति जोशी, हत्या की गुत्थी सुलझाने के लिए चार टीमें नियुक्त किए.

ABOUT THE AUTHOR

...view details