राजस्थान

rajasthan

अलवर: अपराध की दुनिया में डॉक्टर के नाम से मशहूर, पांच हजार का इनामी बदमाश काबिद गिरफ्तार

By

Published : Oct 17, 2021, 7:29 PM IST

अलवर की भिवाड़ी पुलिस ने कार्रवाई करते हुए पांच हजार के इनामी बदमाश आबिद उर्फ डॉक्टर को गिरफ्तार किया है. बदमाश के खिलाफ राजस्थान, उत्तर प्रदेश, हरियाणा और दिल्ली में कई चेन स्नेचिंग और लूट के मामले दर्ज हैं.

Alwar news, Rajasthan News
अलवर में पांच हजार का इनामी बदमाश काबिद उर्फ डॉक्टर गिरफ्तार

अलवर.बदमाश भी अब अपने नाम के आगे डॉक्टर लगाने लगे हैं. ऐसे ही एक बदमाश को भिवाड़ी पुलिस ने कार्रवाई करते हुए गिरफ्तार किया है. डॉक्टर के नाम से मशहूर बदमाश पर 5 हजार का इनामी भी घोषित है. आरोपी के खिलाफ कई प्रदेशों के थानों में चेन स्नेचिंग सहित लूट के कई मामले दर्ज हैं. इन मामलों में यह वांछित चल रहा है.

भिवाड़ी पुलिस ने चेन स्नेचिंग की घटनाओं के एक्सपर्ट बदमाश आबिद उर्फ डॉक्टर को गिरफ्तार किया है. चेन स्नेचिंग ओर लूट के अपराध जगत में आबिद हरियाणा, उत्तर प्रदेश और राजस्थान में जाना पहचाना नाम है. अपराधियों में अपने आप को डॉक्टर के रूप में पहचान दिलाने वाला आबिद 100 से भी अधिक वारदातों को अंजाम दे चुका है. जिस पर 5 हजार का इनाम भी घोषित है. इसके खिलाफ भिवाड़ी थाने में तीन मामले पेंडिंग चल रहे हैं. जबकि अलवर कोतवाली थाने में भी तीन मुकदमे दर्ज हैं. इसके अलावा अलवर, जयपुर, दिल्ली, गुड़गांव और यूपी के कई शहरों में इसके खिलाफ मामले दर्ज हैं.

पढ़ें.ड्रग माफियाओं के खिलाफ पुलिस का एक्शन, 490 ग्राम गांजा के साथ महिला तस्कर गिरफ्तार

भिवाड़ी पुलिस अधीक्षक राममूर्ति जोशी ने बताया कि गिरफ्तार स्नैचर से पूछताछ की जा रही है. इससे कई बड़ी घटनाओं के खुलासे हो सकते हैं. दिल्ली एनसीआर में इसका आतंक था. खुलेआम यह घटनाओं को अंजाम दे रहा था. अलवर जिले के भी आधा दर्जन मामलों में वांछित चल रहा था.

ABOUT THE AUTHOR

...view details