राजस्थान

rajasthan

अलवर: मुंडावर में युवक पर फायरिंग कर जान से मारने का प्रयास

By

Published : Jun 19, 2020, 8:34 PM IST

अलवर के मुंडावर में कुछ युवकों ने एक युवक पर फायरिंग कर दी. इस दरमियान युवक घायल हो गया. फिलहाल, पुलिस के बताने के मुताबिक उन लोगों में किसी बात को लेकर पहले से ही तनातनी चल रही थी.

alwar news  mundavar news  firing case  firing in alwar  firing at mundavar  news of firing  mundavar police station area  news of nangal udiya  Jat bhagola village news
युवक को जान से मारने का प्रयास

मुंडावर (अलवर).मुंडावर थाना क्षेत्र में स्थित एक गांव में फायरिंग का मामला सामने आया है. फायरिंग के दौरान एक युवक के घायल होने के खबर है. फिलहाल, युवक के रिपोर्ट पर पुलिस ने दो लोगों के नामजद सहित सात-आठ लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है. खबर प्रसारित होने तक फायरिंग करने वाला कोई भी युवक गिरफ्तार नहीं किया गया है.

युवक को जान से मारने का प्रयास

बता दें कि मामला मुंडावर थाना क्षेत्र के जाट भगोला गांव का है. यहां के निवासी रिंकू जाट पुत्र राजूराम जाट ने मुंडावर थाना पुलिस को रिपोर्ट दी. रिपोर्ट के मुताबिक उसने बताया कि कुछ दिन पहले उसकी दिनेश जाट निवासी गांव नांगल उदिया थाना मुंडावर के साथ किसी बात को लेकर कहासुनी हो गई थी. उस समय अन्य लोगों ने समझाकर मामला शांत करवा दिया था. मगर उसके बाद से आरोपी उससे रंजिश रखने लगे. वहीं 19 जून को वह अपने दोस्तों के साथ बाइक पर सवार होकर खेल मैदान की ओर जा रहा था. ऐसे में गांव बासनी के मोड़ पर बाइक पर सवार सात-आठ लड़कों ने उसकी बाइक रुकवा दी और उसके साथ मारपीट करने लगे.

यह भी पढ़ेंःदौसा: दो गुटों में जमकर मारपीट, बेअदब हुई मां-बेटी न्याय की गुहार लगाने पहुंची एसपी ऑफिस

फिलहाल, इस दौरान वहां मौजूद लोगों ने बीच-बचाव किया. कुछ देर बाद वह अपने दोस्तों के साथ बाइक पर गांव की ही दुकान पर जा रहा था तो पीछे से बाइक पर सवार तीन लोग आए और उसकी बाइक के पास खड़े होकर उसे जान से मारने के इरादे से दिनेश जाट निवासी नांगल उदिया देसी पिस्तौल निकालकर उस पर फायरिंग कर जान से मारने का प्रयास किया. फिलहाल, गोली उसे नहीं लगी. गोली चलने की आवाज सुनकर जब अन्य लोग मौके पर पहुंचे तो आरोपी युवक मौके से फरार हो गए. इस दौरान उसके साथ अंकित पुत्र प्रकाश चंद निवासी गांव शीलगांव और सात-आठ अन्य साथी भी थे. घटना की सूचना मिलते ही डीएसपी नीमराणा लोकेश मीणा, थानाधिकारी लक्ष्मीकांत शर्मा मय जाब्ता मौके पर पहुंचे और घटनास्थल का जायजा लिया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details