राजस्थान

rajasthan

अलवरः चलती कार में लगी आग, मची अफरा-तफरी

By

Published : Apr 9, 2021, 6:40 AM IST

अलवर में एक बड़ा हादसा टल गया. जहां एक चलती कार में अचानक आग लग गई. घटना के बाद काफी संख्या में लोग एकत्रित हो गए और इस बात की सूचना फायर ब्रिगेड और पुलिस को दी. हालाकिं इस घटना में किसी के हताहत होने की सूचना नहीं है.

चलती कार में आग लगने से आफरा तफरी, fire due to fire in a moving car
चलती कार में आग लगने से आफरा तफरी

अलवर. शहर के एनईबी थाना क्षेत्र अंतर्गत 200 फुट रोड स्थित एक निजी होटल के पास एक चलती कार में अचानक आग लग गई. जिससे आसपास के क्षेत्र में हड़कंप मच गया. घटना के बाद काफी संख्या में लोग एकत्रित हो गए और इस बात की सूचना फायर ब्रिगेड और पुलिस को दी.

चलती कार में आग लगने से आफरा तफरी

सूचना मिलते ही पुलिस और फायर ब्रिगेड की टीम मौके पर पहुंची, लेकिन तब तक टैंकर की मदद से आग पर काबू पा लिया गया, लेकिन कार ज्यादातर जलकर राख हो गई. गनीमत यह रही कि कार में बैठे दोनों युवक से कुशल बच गए.

कार मालिक विक्रम ने बताया कि वह ड्राइविंग कर रहा था और उसकी बगल वाली सीट पर उसका एक साथी और बैठा हुआ था. यह दोनों भिवाड़ी से अलवर होते हुए करौली जा रहे थे. विक्रम का करौली में ससुराल है, जो अपने ससुराल मिलने जा रहा था. तभी एक निजी होटल के पास अचानक उसकी चलती कार में आग लग गई.

विक्रम ने बताया कि अचानक कार में आग लगने से वह घबरा गए. समय रहते वह वाहन से बाहर निकले और आग बुझाने का प्रयास किया, लेकिन तब तक कार पूरी तरह आग के हवाले हो चुकी थी. विक्रम ने बताया कि इस कार में कपड़े, नगदी और अन्य सामान रखा हुआ था, जो जलकर राख हो गया.

पढ़ें-सरिस्का: बाला किला बफर जोन में शुरू होगा सफारी का नया रुट, कोरोना गाइडलाइन के साथ पर्यटक उठा सकेंगे लुत्फ

विक्रम गंगापुर सिटी करौली का रहने वाला है. हाल ही में वह भिवाड़ी रहता है और टाइल्स पत्थर का काम करता है. विक्रम ने कहा कि अलवर के लोग बहुत अच्छे हैं जिन्होंने मुझे बचाने का पूरा प्रयास किया. विक्रम ने कहा कि कार जब आग में धधक रही थी, उसी वक्त वहां इकट्ठे लोगों ने टैंकर को रुकवाया और बड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पा लिया गया. इसलिए मैं अलवर शहर के लोगों को तहे दिल से धन्यवाद देता हूं, जिन्होंने मेरी सहायता की.

ABOUT THE AUTHOR

...view details