राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / city

अलवर के बानसूर की नर्स जयपुर में लोगों की सेवा करते हुए आई कोरोना की चपेट में

अलवर के बानसूर की रहने वाली एक महिला नर्स जयपुर में अपना फर्ज पूरा करते हुए कोरोना के चपेट में आ गई. ये महिला नर्स जयपुर के जेके लोन अस्पताल में कार्यरत है. मार्च माह में वो बानसूर से जयपुर गई थी. फिलहाल, स्वास्थ्य विभाग ने नर्स के परिजनों को भी क्वॉरेंटाइन में भेजा है.

By

Published : Apr 21, 2020, 12:46 AM IST

अलवर की खबर, corona positive
महिला नर्स पाई गई कोरोना पॉजिटिव

बानसूर (अलवर).प्रदेश में लगातार कोरोना वायरस का प्रभाव बढ़ रहा है. अलवर में अभी तक कोई नया मामला सामने नहीं आया है. लेकिन अलवर के बानसूर निवासी एक स्टाफ नर्स कोरोना पॉजिटिव पाई गई है.

ये महिला नर्स जयपुर के जेके लोन अस्पताल में तैनात है. जबकि उसके पति राहुल यादव अजमेर मेडिकल कॉलेज में कोरोना वायरस ड्यूटी कर रहे हैं. 14 मार्च को राहुल और उसकी पत्नी जयपुर गए थे. उसके बाद राहुल अजमेर चला गया था.

स्टाफ की मांग पर सबकी कोरोना जांच कराई गई थी. इसके बाद बानसूर की नर्स पॉजिटिव मिली. हालांकि उसमें किसी भी तरह के लक्षण नहीं है. मामले की जानकारी मिलते ही स्वास्थ्य विभाग ने नर्स के परिजनों को आइसोलेशन में भेज दिया है.

नर्स अपनी 5 साल की बेटी को गांव में दादा-दादी के पास घर छोड़कर ड्यूटी पर गई थी. जेके लोन बच्चों का अस्पताल है. ऐसे में अपने बच्चे को छोड़कर वो दूसरे बच्चों की जान बचाने में लगी हुई है.

पढ़ें:अलवरः फल-सब्जी मंडी व्यापार समिति का सराहनीय कदम, राहत कोष में दिए 4 लाख 42 हजार रुपये

बता दें कि पॉजिटिव मिली नर्स ने लगातार कोरोना संदिग्ध आए बच्चों का इलाज किया है. इसके कारण किसी संक्रमित बच्चे के संपर्क में आने के कारण उसमें संक्रमण हुआ है. हालांकि सभी अपना ध्यान भी रखते हैं. लेकिन महामारी के दौर में काफी संख्या में संदिग्ध बच्चे अस्पताल में भर्ती हुए हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details