राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / city

अलवर में सड़क दुर्घटना, पूर्व फौजी की मौत

अलवर में ट्रैक्टर की चपेट में आने से 56 वर्षीय रिटायर्ड फौजी रोशन लाल जाटव की मौत हो गई. पुलिस ने केस दर्ज कर आरोपी चालक की तलाश शुरु कर दी है.

By

Published : Jun 24, 2021, 7:19 PM IST

road accident in Alwar, अलवर में सड़क दुर्घटना
सड़क दुर्घटना में पूर्व फौजी की मौत

अलवर.अरावली विहार थाना क्षेत्र अंतर्गत मुंग्सका के समीप ट्रैक्टर की चपेट में आने से पैदल जा रहे एक पूर्व सैनिक की टक्कर हो गई. जिसमें वह गंभीर रूप से घायल हो गया. परिजनों ने घायल को अलवर के निजी चिकित्सालय में भर्ती कराया जहां गंभीर हालत होने के चलते उसे अलवर के राजकीय सामान्य चिकित्सालय में रेफर कर दिया गया.

पढ़ेंःPAK से पाइप के जरिए 300 करोड़ रुपए की हेरोइन तस्करी मामले में मुख्य आरोपी गिरफ्तार

यहां उपचार के दौरान पूर्व सैनिक की मौत हो गई. पुलिस ने परिजनों की मौजूदगी में शव का पोस्टमार्टम करवाकर शव परिजनों को सुपुर्द कर दिया. अरावली विहार थाने के सहायक उपनिरीक्षक सुरता राम चौधरी ने बताया की विश्वकर्मा कॉलोनी सूर्य नगर निवासी 56 वर्षीय रिटायर्ड फौजी रोशन लाल जाटव मुंग्सका से पैदल अलवर की ओर आ रहा था. इस दौरान मुंग्सका के समीप ट्रैक्टर ने उसे टक्कर मार दी जिसमें वह गंभीर रूप से घायल हो गया.

सड़क दुर्घटना में पूर्व फौजी की मौत

परिजनों ने घायल को सोलंकी हॉस्पिटल में भर्ती कराया. गंभीर हालत होने के चलते डॉक्टरों ने अलवर के राजीव गांधी सामान्य चिकित्सालय में रेफर कर दिया गया. जहां चिकित्सकों ने उपचार के दौरान उसे मृत घोषित कर दिया. पुलिस ने घटनास्थल पर पहुंचकर स्थानीय लोगों से घटना और वाहन चालक के सम्बंध में पूछताछ की. आस-पास लगे सीसीटीवी कैमरे भी खंगाले गए. पुलिस ने मामला दर्ज कर वाहन की तलाश शुरू कर दी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details