राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / city

अलवर में अधिकारियों की आपातकालीन बैठक, कोरोना को लेकर दिए जरूरी निर्देश

अलवर में कोरोना के संदिग्ध मरीजों की संख्या तेजी से बढ़ रही है. प्रदेश के बदल रहे हालात को देखते हुए अलवर में प्रशासनिक अधिकारियों की एक बैठक बुलाई गई. इसमें जिला कलेक्टर ने सभी अधिकारियों को जरूरी निर्देश देते हुए क्विक रिस्पांस के निर्देश दिए.

By

Published : Mar 21, 2020, 4:49 PM IST

alwar news, corona virus, आपातकालीन बैठक
अलवर में बुलाई गई अधिकारियों की आपातकालीन बैठक

अलवर. प्रदेश में कोरोना का प्रभाव बढ़ता जा रहा है. विदेश से लौटने वाले लोगों के बाद अब स्थानीय लोगों में भी कोरोना वायरस का संक्रमण मिल रहा है. प्रदेश में अचानक पॉजिटिव मरीजों की संख्या बढ़ रही है. बिगड़ते हुए हालातों को देखते हुए सरकार की ओर से नई गाइडलाइन जारी की जा रही है. ऐसे में अलवर में जिला प्रशासन ने शनिवार सुबह आपातकालीन बैठक बुलाई. जिसमें जिले के सभी अधिकारियों ने हिस्सा लिया.

अलवर में बुलाई गई अधिकारियों की आपातकालीन बैठक

बैठक में जिला कलेक्टर इंद्रजीत सिंह और पुलिस अधीक्षक बारिश देशमुख ने अधिकारियों को जरूरी निर्देश देते हुए क्विक टाइम रिस्पांस करने के लिए कहा. बता दें कि अलवर में अब तक 23 संदिग्ध लोगों के सैंपल जांच के लिए भेजे गए हैं, लेकिन सभी की रिपोर्ट नेगेटिव आई है. इसके अलावा 100 से अधिक विदेशों में रहने वाले अलवर के लोग अपने घर लौट चुके हैं. उनकी भी जांच पड़ताल कराई गई है.

पढ़ें-भारत में चार मौतों के बाद मरीजों की संख्या 242, कल लगेगा देश में जनता कर्फ्यू

बता दें कि इटली से करीब 250 लोग अलवर के ईएसआई अस्पताल में लाए जा रहे हैं. किसी भी समय वो लोग अलवर पहुंच सकते हैं. वहीं अलवर के बाजार लगातार सूने पड़े हुए हैं. बता दें कि लोग भी जागरूक नजर आ रहे हैं. जिसके चलते वह भीड़भाड़ वाली जगहों से लोग दूर हो रहे हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details