राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / city

अलवर में सर्पदंश से ग्यारहवीं कक्षा के छात्र की मौत

अलवर के लक्ष्मणगढ़ थाना क्षेत्र में पशुओं को चारा भरते समय एक लड़के को सर्प ने डंक मार दिया, जिससे वह अचेत अवस्था में गिर गया और मुंह से झाग आने लगे. परिजनों ने उसे तुरंत लक्ष्मणगढ़ के सरकारी अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती कराया. लेकिन उसकी मौत हो गई.

By

Published : Apr 10, 2021, 8:45 PM IST

अलवर न्यूज  अलवर खबर  सर्पदंश  छात्र की मौत  सांप ने काटा  Snake bitten  Student death  Snake bite
ग्यारहवीं कक्षा के छात्र की मौत

अलवर.लक्ष्मणगढ़ थाना क्षेत्र अंतर्गत उछर गांव में शुक्रवार शाम खेत पर पशुओं को चारा भरते समय एक लड़के को सर्प ने डंक मार दिया, जिससे वह अचेत अवस्था में गिर गया और मुंह से झाग आने लगे. परिजनों ने उसे तुरंत लक्ष्मणगढ़ के सरकारी अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती कराया. जहां गंभीर हालत होने के कारण डॉक्टरों ने उसे अलवर के राजीव गांधी सामान्य चिकित्सालय में इलाज के लिए रेफर कर दिया, जिसकी शनिवार सुबह इलाज के दौरान मौत हो गई. पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम करवाकर परिजनों को सौंप दिया. पुलिस मामले की जांच कर रही है.

लक्ष्मणगढ़ थाने के हेड कांस्टेबल बंसीराम ने बताया, मृतक आकाश पुत्र बलवीर सिंह जाट (16) गांव उछर का रहने वाला था. जो कक्षा ग्यारहवीं में पढ़ाई कर रहा था. शुक्रवार शाम अपने परिवार के साथ खेत पर पशुओं के लिए चारा लेने के लिए गया हुआ था. शाम करीब 5 से 6 के बीच पशुओं का चारा भरते समय सर्प ने बाएं हाथ के पंजे डंक मार दिया, जिससे वह अचेत अवस्था में नीचे गिर गया.

यह भी पढ़ें:भरतपुर: कामां में संदिग्ध अवस्था में मिला युवक का शव, परिजनों ने लगाया हत्या का आरोप

परिजनों ने तुरंत ही उसे इलाज के लिए पास के ही सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया. जहां हालत गंभीर होने के कारण डॉक्टरों ने उसे अलवर के राजीव गांधी सामान्य चिकित्सालय के लिए रेफर कर दिया. जहां शनिवार सुबह इलाज के दौरान युवक की मौत हो गई. पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम करवाकर परिजनों को सौंप दिया और मामले की जांच कर रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details