राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / city

अलवर में किसके सिर सजा सरपंच का ताज...यहां देखें

अलवर में चल रही पंचायत चुनाव में पहले चरण की मतगणना के बाद परिणाम आ चुके हैं. प्रशासन की तरफ से दूसरे चरण की तैयारीयां शुरू कर दी गई हैं. शनिवार को होने वाले दूसरे चरण के मतदान के लिए कर्मचारियों को प्रशिक्षण दिया जा रहा है. चुनाव परिणाम आने के बाद गांव में जश्न का माहौल है. जगह-जगह ढोल नगाड़े बज रहे हैं तो वहीं लोग जीत का जश्न मनाने में लगे हुए हैं.

By

Published : Jan 18, 2020, 7:09 PM IST

Updated : Jan 18, 2020, 8:07 PM IST

alwar news,  अलवर की खबर,  अलवर सरपंच चुनाव की खबर,  News of alwar sarpanch election
शांतिपूर्वक संपन्न हुआ चुनाव

अलवर. जिले में पंचायती राज चुनाव के पहले चरण के मतदान के परिणाम आ चुके हैं. पहले चरण का चुनाव शांतिपूर्वक संपन्न हो गया है. पहले चरण में तिजारा, कठूमर और रैणी में चुनाव हुए. सरपंच पद की बात करें तो कठूमर के मथुरा हेड़ा में हेमा रानी, तिघरिया में शीला गुर्जर, कालबारी में रमेश मीणा, नांगल रूपा में प्रियंका, भनोखर में पूजा खटीक, खेरली रेल में प्रशांत सिंह टोडा में केसर देवी, बहतु कला में रामचरण यादव, बलरामपुर में इंद्रावती, खोह में रेखा रानी, साखरी में कमला देवी, कुट्टी सावदास में अनोखी देवी, बैरामपुर में इंद्रावती विजयी रहे.

शांतिपूर्वक संपन्न हुआ चुनाव

वहीं इंदिरा कॉलोनी में बनवारी, रुणीजाथान में कपूरी देवी, अलौली में रतन देवी, रामपुरा में गंगा देवी, नाडोल में हेमंत, सोखर में भजन खींची, मैथना में सुकेश गुर्जर, दतिया में गोलमाल जाटव, कठूमर में शेर सिंह मीणा, नाहर कोहरा में दीपा देवी, सहाड़ी में सीमा, अरवा में सीमा देवी, जाडला में पूजा, तसई में मुकेश चौहान, मसारी में मोहन लाल शर्मा, दातिया में जोर मल, जटवाड़ा में नितेश कुमारी, मंगोला में राजंती, डोरोली में उम्मीदी लाल, बसेठ में राजेंद्र सिंह, टिटपुरी में हरवीर, बड़ौदा कान में विमला व बालवाड़ी में नत्थी लाल विजय हुए हैं.

पढ़ेंः डॉ. धर्मराज शर्मा की पुस्तक "भारत निर्माण एवं मनरेगा" का विमोचन

इसी तरह रैणी की बात करें तो रैणी में मीरा सजावट, इटोली में धर्मराज मीणा, रामपुरा में राजेंद्र मीणा, भूड़ा में राम भरोसी मीणा, भजेरा में विजेंद्र सुलानिया, किलपुर खेड़ा में ऋषि राज मीणा, प्रागपुरा में ओमप्रकाश बैरवा, डेरा में अशोक कुमार, जामडोली में मोहरा देवी, भूलेरी में रेखा देवी, सालोली में राम सिंह मीणा, बबेली में गब्बर सिंह मीणा, टहटडा में रजनी देवी, बैरेर में केंद्र सिंह, छिडोली में तारा देवी, कानेटी में मुकेश, बिलेटा में नवल किशोर, राजपुर में विशन लाल बेरवा, पाड़ा में विमला देवी, डोरोली में कमला देवी, माचंडी में इंदु देवी, पिनान में प्रेम देवी, पाटन में सरोज देवी सरपंच पद पर जीती हैं.

Last Updated : Jan 18, 2020, 8:07 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details