राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / city

अलवर में DST टीम की कार्रवाई, 288 पव्वे अवैध शराब सहित आरोपी गिरफ्तार

अलवर की एनईबी थाना पुलिस ने डीएसटी टीम के साथ मिलकर अवैध शराब बेचते एक आरोपी को गिरफ्तार किया है. वहीं आरोपी से 288 पव्वे अवैध देसी शराब  भी बरामद की है.

By

Published : Apr 15, 2020, 6:14 PM IST

अलवर न्यूज, alwar news
लॉकडाउन के दौरान देसी शराब बेचते एक व्यक्ति गिरफ्तार

अलवर.जिलेमें अंग्रेजी और देसी शराब बेचने वाले रुकने का नाम नहीं ले रहे हैं. कुछ दिन पहले ही एनईबी थाना और कोतवाली थाना पुलिस ने कच्ची और अंग्रेजी शराब बेचते हुए कुछ लोगों को गिरफ्तार किया था.

इसी कड़ी में बुधवार देर रात अलवर के एनईबी थाना पुलिस डीएसटी टीम ने देसी शराब बेचते हुए एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया है. व्यक्ति चोरी छुपे 2 कट्टों में भरकर शराब के पव्वे बेच रहा था.

लॉकडाउन के दौरान देसी शराब बेचते एक व्यक्ति गिरफ्तार

एनईबी थाना अधिकारी विनोद सांवरिया ने बताया कि धारा 144 और लॉकडाउन का उल्लंघन करने के लिए पुलिस मंगलवार देर रात गश्त पर थी. मुखबिर से सूचना मिली कि सूर्य नगर में सरकारी क्वार्टर के सामने एक व्यक्ति अवैध रूप से देसी शराब बेच रहा है.

पढ़ेंःCorona: मुस्लिम महासभा की अपील, कहा- घरों में रहें, सुरक्षित रहें और देश को भी सुरक्षित रखें

पुलिस मौके पर पहुंची तो पुलिस को देखकर आरोपी भागने लगा. पुलिस ने उसे कुछ दूरी पर ही दबोच लिया और उसके कब्जे से 288 पव्वे अवैध देसी शराब के मिले. 2 कट्टों में 144-144 देसी शराब के पव्वे रखे हुए थे.

पढ़ेंःCM गहलोत ने कोरोना संक्रमण को लेकर की समीक्षा बैठक, युद्ध स्तर पर काम के दिए निर्देश

पुलिस ने बताया कि आरोपी दिवाकरी की नई बस्ती निवासी धर्मवीर सिंह पुत्र गुरबचन सिंह उम्र 47 साल है. पुलिस ने आबकारी एक्ट में मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है. पुलिस ने बताया कि यह शराब बेचने का आदतन अपराधी है और कई बार पुलिस द्वारा इसे गिरफ्तार पहले भी किया जा चुका है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details