राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / city

अलवर: चेयरमैन के बेटों पर हमला करने का मामला, 3 दिन में नहीं पकड़े गए आरोपी तो होगा आंदोलन

अलवर में 1 जनवरी को चेयरमैन के बेटों पर हमला करने का मामला सामने आया था. इस मामले को लेकर मंगलवार को अलवर जिला व्यापार संघ ने जिला कलेक्टर को मुख्यमंत्री के नाम ज्ञापन सौंपा और हमलावरों को गिरफ्तार करने की मांग की. इस दौरान व्यापारियों ने कहा कि 3 दिन के अंदर हमलावरों को गिरफ्तार नहीं किया गया तो आंदोलन होगा.

By

Published : Jan 12, 2021, 7:31 PM IST

राजस्थान की ताजा हिंदी खबरें, व्यापारी के बेटों पर हमला, Alwar's latest Hindi news
चेयरमैन के बेटों पर हमला करने वाले आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग

अलवर.जिले में 1 जनवरी को खैरथल से किशनगढ़ लौट रहे चेयरमैन के पुत्रों की गाड़ी पर हमला हुआ था. जिसकी अलवर जिला व्यापार संघ ने निंदा की है. महासंघ ने इस मामले में मंगलवार को कलेक्टर को मुख्यमंत्री के नाम ज्ञापन सौंपकर हमलावरों की गिरफ्तारी की मांग की है. व्यापारियों का कहना है कि यदि आरोपियों को 3 दिन के अंदर गिरफ्तार नहीं किया गया तो व्यापारी आंदोलन करेंगे.

चेयरमैन के बेटों पर हमला करने वाले आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग

अलवर जिला व्यापार महासंघ के जिला अध्यक्ष रमेश जुनेजा ने बताया कि 12 दिन पहले 1 जनवरी को खैरथल के होलसेल चीनी व्यापारी सतीश सिंघल के पुत्र विवेक और जितेंद्र पर शाम करीब 6:30 बजे अपनी कार से किशनगढ़ बास घर आ रहे थे. इस दौरान रास्ते में अज्ञात बदमाशों ने उनकी गाड़ी के आगे अपनी कार लगाकर रोकना चाहा और गाड़ी पर हमला किया. जिससे कार के शीशे टूट गए. व्यापारी की सूझबूझ से गाड़ी भगाने से जान बच गई. जिसके बाद व्यापारियों की ओर से किशनगढ़ बास पुलिस थाने में अज्ञात हमलावरों के विरुद्ध मामला दर्ज कराया गया, लेकिन हमलावर आज तक नहीं पकड़े जा सके हैं.

पढ़ें-राजस्थान पटवार संघ अपनी मांगों को लेकर 15 जनवरी से करेगा कार्य बहिष्कार

उन्होंने कहा कि अलवर जिले के व्यापारियों में पुलिस की इस कार्यशैली को लेकर रोष व्याप्त है और व्यापारी वर्ग अपने आप को भयभीत महसूस कर रहा है. उन्होंने कहा कि इस घटना में पुलिस की कार्यशैली के विरोध में किशनगढ़ बास कस्बा 1 दिन के लिए संपूर्ण बंद भी रहा, लेकिन उसके बाद भी पुलिस की ओर से कोई कार्रवाई नहीं की गई. इसलिए आज अलवर जिला व्यापार महासंघ की ओर से जिला कलेक्टर को मुख्यमंत्री के नाम ज्ञापन सौंपा गया है. यदि पुलिस की ओर से 3 दिन के अंदर कार्रवाई नहीं की जाएगी तो व्यापारी आंदोलन करेंगे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details