राजस्थान

rajasthan

By

Published : Mar 15, 2020, 7:25 PM IST

ETV Bharat / city

रेलवे ट्रैक पर बुजुर्ग का शव मिला, शिनाख्त नहीं

अलवर में दिल्ली रेलवे ट्रैक पर एक व्यक्ति का शव पड़ा मिला, जिसे पुलिस ने सामान्य चिकित्सालय की मोर्चरी में रखवाया है. फिलहाल शव की शिनाख्त नहीं हो पाई है. हालांकि उसके हाथ पर रामनाथ लिखा हुआ है.

अलवर न्यूज, alwar news
अलवर-दिल्ली रेलवे ट्रैक पर मिला शव

अलवर. दिल्ली रेलवे ट्रैक पर शिवाजी पार्क थाना अंतर्गत रविवार सुबह हसन खां मेवात नगर डबल फाटक के समीप रेलवे ट्रैक पर एक व्यक्ति का शव पड़ा मिला, जिसकी सूचना किसी राहगीर के द्वारा पुलिस को दी गई.

अलवर-दिल्ली रेलवे ट्रैक पर मिला शव

घटना की सूचना पाकर शिवाजी पार्क थाना पुलिस मौके पर पहुंची. पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर मौका मुआयना किया और शिनाख्त के प्रयास किए. शिनाख्त नहीं होने पर पुलिस ने शव को सामान्य चिकित्सालय की मोर्चरी में रखवाया है और पुलिस के द्वारा शव के शिनाख्त के प्रयास किए जा रहे हैं.

पढ़ें-दौसा में किरोड़ीलाल समर्थकों का प्रदर्शन, सीएम गहलोत का जलाया पुतला


पुलिस के सहायक उपनिरीक्षक भोलाराम ने बताया अलवर-दिल्ली रेलवे ट्रैक पर डबल फाटक रेलवे पटरी के समीप एक व्यक्ति का शव पड़ा मिला है. मृतक के सिर और हाथ पैर मेंं चोट के निशान हैं. प्रथम दृष्टया इसकी मौत किसी अज्ञात ट्रेन से गिरने के कारण हुई है, जिसकी उम्र करीब 60 वर्ष है.

वहीं मृतक के दाहिने हाथ पर रामनाथ लिखा हुआ है और किसी देवी देवता की फोटो बनी हुई है. इसने सफेद कुर्ता पायजामा पहन रखा है. सहायक उप निरीक्षक ने बताया कि यह शायद कोई यात्री था जो अलवर से दिल्ली की तरफ जा रहा था और शायद स्लीप होकर नीचे गिर गया हो. फिलहाल, पुलिस द्वारा शव को मोर्चरी में रखवाया गया है और इसकी शिनाख्त के प्रयास किए जा रहे हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details